News Description
इंटर यूनिवर्सिटी वेटलिफ्टिंग में अकरम का बेहतर प्रदर्शन

नूंह : चंडीगढ़ में आयोजित हुई आल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप में अपना प्रदर्शन दिखा अकरम खान ने क्षेत्र का नाम रोशन किया। भले ही प्रतियोगिता में वे छठे स्थान पर आए हों, लेकिन इस मुकाम पर पहुंचने का गौरव हासिल किया है।

अन्य प्रतियोगिताओं के साथ-साथ इस प्रतियोगिता में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। 20 से 23 दिसंबर तक आयोजित हुई प्रतियोगिता में देश के सभी विश्वविद्यालयों के खिलाड़ियों ने भाग लिया। नूंह जिले से अकरम खान अकेले इस प्रतियोगिता में पहुंचे। जिन्होंने इस प्रतियोगिता में भाग लिया। बता दें, कि नूंह के यासीन मेव डिग्री कालेज में बीए तृतीय वर्ष में पढ़ने वाले छात्र अकरम खान का हाल ही में आल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप में सिलेक्शन हुआ। इससे पहले उन्होंने यूनिवर्सिटी में आयोजित हुई वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल लाकर कालेज व क्षेत्र का नाम रोशन किया। अब हाल ही में चंडीगढ़ में आयोजित हुई प्रतियोगिता में भी बेहतर प्रदर्शन दिखाया। इस प्रतियोगिता में भी अकरम मेडल लेकर आया है। छात्र की इस कामयाबी पर कालेज प्रबंधन समिति के प्रधान एवं विधायक जाकिर हुसैन, महासचिव हाजी इसराइल खान, ¨प्रसिपल डॉ. मोहम्मद इम्तियाज खान, प्रवक्ता डॉ. मोहम्मद खालिद व अन्य स्टाफ सदस्यों में भारी खुशी है।

वहीं छात्र अकरम खान ने कहा कि इस कामयाबी के पीछे उनके माता-पिता, कोच आबिद, सुरेश शर्मा, मणि यादव, विनोद, शारीरिक शिक्षा के प्रवक्ता डा. मोहम्मद खालिद का बड़ा योगदान है। जिन्होंने इस मुकाम तक पहुंचाने में पूर्ण योगदान व मागदर्शन दिया। वहीं सभी ने छात्र की इन कामयाबी पर उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते कहा कि अकरम इसी तरह कालेज, क्षेत्र व हरियाणा का नाम नेशनल व इंटरनेशनल लेवर पर भी रोशन करे