News Description
भाजपा की नीतियों से हर वर्ग दुखी : दीपेंद्र

यमुनानगर : भाजपा की सरकार हर मोर्च पर फेल साबित हुई है। रोजगार दिए जाने के नाम पर युवाओं के साथ खिलवाड़ किया है। यह बात सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रदीप ¨बद्रा के निवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि सत्ता में आने से पूर्व भाजपा ने दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था। नौकरी दिए जाने की बजाय बेरोजगार किया जा रहा है। जिले में अवैध खनन का धंधा जोरों पर है। सरकार का करोड़ों रुपये का नुकसान कर नेता अपने घर भरने पर लगे हुए हैं। इस खेल में भाजपा नेताओं के साथ-साथ अधिकारी भी संलिप्त हैं। इस सरकार ने प्रदेश में किसी भी बड़ी परियोजना को लागू नहीं किया। दादुपुर नलवी नहर परियोजना को बंद कर किसानों के साथ खिलवाड़ कर रही है। उन्होंने कहा कि घोषणापत्र में किए गए 154 वादों में से एक भी पूरा नहीं किया गया।

मौके पर पूर्व सांसद कैलाशो सैनी, युवा प्रदेशाध्यक्ष सचिन कुंडु, दिवांशु बुद्धिराजा, पूर्व मंत्री सुभाष चौधरी, कुरुक्षेत्र के युवा जिलाध्यक्ष हरप्रीत चीमा, अंबाला से सिमरण जीत तेजा, पूर्व विधायक अर्जुन ¨सह, बिशन लाल सैनी, गुरदयाल पूरी, बृजपाल छप्पर, मेवा ¨सह, केहर ¨सह, ललित कुमार, जस्सा ¨सह, जगदीप जग्गा विरेंद्र ¨सह व अन्य उपस्थित थे।