News Description
हनी ट्रैप का गंदा खेल, पिता बेटी मिल करते थे ब्लैकमेल

 क्या कभी ऐसा सुना है कि कोई पिता अपनी ही बेटी से लोगों के शारीरिक संबंध बनवाता हो। इतना ही नहीं, उसका वीडियो बनाकर बाद में उनको ब्लैकमेल कर मोटी रकम वसूलता हो। मगर, हरियाणा के यमुनानगर के बाप-बेटी यह धंधा वर्षों से कर रहे थे। बेटी भी इसे मजबूरी या दबाव में नहीं, बल्कि अय्याशी के लिए करती थी। 

जानकार बताते हैं कि बाप-बेटी बेहद शातिर दिमाग हैं। जब बेटी लोगों से शारीरिक संबंध बनाती थी तो पिता चुपके से उनकी अश्लील वीडियो बना लेता था। उनके चंगुल में हरियाणा ही नहीं पंजाब, उत्तर प्रदेश, दिल्ली तक के लोग फंसते थे। मगर सामाजिक मर्यादा के कारण चुप रहते थे।

बाप-बेटी के इस गिरोह के कारनामों का खुलासा भी बहुत रोचक ढंग से हुआ। हनी ट्रैप गिरोह चलाने वाली एक महिला ने इसकी शिकायत की थी, जिसे बाप-बेटी के इस गिरोह से कड़ी चुनौती मिल रही थी और उसका धंधा नहीं चल पा रहा था। 

दिखने में मासूम सी लगने वाली 26 वर्षीय लड़की के चंगुल में सिर्फ भोले-भाले लोग ही नहीं बल्कि शहर के कई कारोबारी भी फंसे हैं। जब वे युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने की अपनी वीडियो देखते थे तो उनकी रातों की नींद उड़ जाती थी। साथ ही उन्हें अश्लील वीडियो वाट्सएप पर वायरल करने की धमकी दी जाती थी। दिन में जो लोग शराफत का नकाब पहने रखते थे अब उन्हें समाज में अपनी बदनामी का डर सता रहा था। बदनामी के डर से लोग उन्हें मुंह मांगी रकम दे देते थे।