# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
प्लाट के नाम पर फर्जीवाड़ा, पीएनबी के रिटायर कैशियर से ठगे 17 लाख

रोहतक : पीएनबी के रिटायर कैशियर के साथ प्लाट खरीदने के नाम पर 17 लाख रुपये की ठगी हुई है। पानीपत के एक ब्रोकर ने चार साल पहले एग्रीमेंट के समय करीब 17 लाख रुपये भी लिए और अभी तक रजिस्ट्री भी नहीं कराई।

श्रीनगर कालोनी के रहने वाले सतपाल ¨सह पंजाब नेशनल बैंक के रिटायर कैशियर है। पानीपत में प्लाट लेने के लिए चार साल पहले वहीं का रहने वाला एक ब्रोकर उनके संपर्क में आया। रिटायर कैशियर का कहना है कि उन्हें 175 गज का प्लाट लेना था। इसके लिए एग्रीमेंट के समय ही उनसे प्लाट की पूरी रकम करीब 17 लाख रुपये ले लिए गए। उस समय ब्रोकर ने कहा कि कुछ दिनों बाद प्लाट की रजिस्ट्री उनके नाम पर करा देंगे। आरोप है कि चार साल बाद भी अभी तक प्लाट की रजिस्ट्री उनके नाम पर नहीं कराई गई। वह बार-बार रुपये वापस मांगते हैं, लेकिन रुपये भी वापस नहीं दिए जा रहे। प्लाट खरीद के नाम पर ठगी का शिकार होता देख रिटायर कैशियर ने दो माह पहले रोहतक स्थित इकोनोमिक सेल में शिकायत दी।

इसमें मांग करते हुए कहा कि या तो प्लाट की रजिस्ट्री कराई जाए या फिर रुपये वापस दिलाए जाए। उस समय भी ब्रोकर की तरफ से कहा गया कि कुछ ही दिनों में रजिस्ट्री कर देंगे, लेकिन अभी तक रजिस्ट्री नहीं की गई। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस भी इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही। पीड़ित का कहना है कि यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वह उच्च अधिकारियों से शिकायत करेंगे।