# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
नेपाल में पदक जीतकर लौटे खिलाड़ियों का स्वागत

रेवाड़ी : नेपाल के पोखरा में आयोजित अमेच्योर गेम्स एंड स्पो‌र्ट्स प्रमोशन फैडरेशन इंडिया की ओर से आयोजित दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता में पदक जीतकर लौटे खिलाड़ियों का स्वागत किया गया।

इन खिलाड़ियों का इंदौर में 2 दिसंबर को संपन्न हुई राष्ट्रीय स्तर की खेलकूद प्रतियोगता में भी प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने पर अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ था। नेपाल के पोखरा में 20 दिसंबर को संपन्न हुई प्रतियोगिता में जिला के यश स्पो‌र्ट्स अकादमी के 17 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। प्रतियोगिता के वालीबॉल अंडर 19 वर्ष आयु वर्ग की टीम में कमल, कबड्डी 16 वर्ष के आयु वर्ग में संदेश, अमन, दीपेंद्र, प्रमोद की टीम प्रथम, 23 वर्ष के आयु वर्ग में इंद्र व भूपेंद्र ने विजेता टीम में सराहनीय प्रदर्शन कर पदक जीते। इसी प्रकार एथलेटिक प्रतियोगिता में 400 मीटर दौड़ में विकास यादव प्रथम रहे।

अकादमी के संचालक व कबड्डी प्रशिक्षक अंकित कुमार ने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में 17 में से 8 खिलाड़ियों ने पदक जीतकर जिला, राज्य और देश का नाम रोशन किया है। उन्होंने बच्चों को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी और मेहनत करने के लिए प्रेरित किया।