# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
युवक की हत्या कर शव फेंका, शिनाख्त नही

 भिवाड़ी : औद्योगिक क्षेत्र स्थित कर्मचारी राज्य बीमा निगम अस्पताल (ईएसआइसी) के पास सोमवार को एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

युवक की सिर कुचल कर हत्या की गई है। युवक का सिर जानवरों द्वारा भी खाया हुआ है, जिस कारण उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है तथा सड़ी-गली हालत में पहुंच चुका है।

भिवाड़ी थाना पुलिस को सोमवार को सूचना मिली कि औद्योगिक क्षेत्र स्थित ईएसआइसी अस्पताल के निकट एक युवक का शव पड़ा हुआ है। शव पड़ा होने की जानकारी आने पर बड़ी संख्या में मौके पर स्थानीय लोग एकत्रित हो गए। सूचना के बाद एसएचओ विक्रांत शर्मा मौके पर पहुंचे तथा शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। मृतक का सिर कुचला हुआ मिला है तथा ऊपरी हिस्सा जानवरों द्वारा भी नोंचा हुआ है। शव दो-दिन पुराना होने के कारण सड़ी-गली हालत में भी पहुंच चुका है।

मृतक के पास ऐसा कोई साक्ष्य नहीं मिला, जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। पुलिस ने शव को शिनाख्त के लिए फिलहाल सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मृतक की शिनाख्त के लिए भी प्रयास कर रही है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है