# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
कच्चे कर्मचारियों की पक्का करने की मांग

पलवल : कच्चा कर्मचारी संघ की जिला इकाई ने अपनी मांगो के समर्थन में जिला उपायुक्त मनीराम शर्मा को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा गया है कि किसी भी स्कीम या विभाग में लगे कच्चे कर्मचारियों को पक्का किया जाए।

पार्ट-1 तथा पार्ट-2 के चक्कर को खत्म करके सभी कच्चे कर्मचारियों पर समान काम व समान वेतन लागू किया जाए व पद सृजित करके विभाग में शामिल किया जाए। ज्ञापन में कहा गया है कि कच्चे कर्मचारियों को विभिन्न विभागों में लगातार शोषण हो रहा है। सरकार उन्हें पक्के करने का अपना वायदा पूरा नहीं कर रही है। विभिन्न कर्मचारी यूनियन इस बारे में आंदोलन भी कर रही हैं।

इस अवसर पर जिला प्रभारी हितेश, प्रीतम ¨सह, मुकेश तेवतिया, लवकुश व जोगेंद्र मुख्य रूप से मौजूद थे