News Description
चोरी की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई ना होने से दुकानदारों में रोष

पलवल : शहर के भीड़-भरे गुप्तागंज बाजार में सोमवार की अल सुबह करीब तीन बजे चोरों ने चार दुकानों के शटल व ताले तोड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर दुकानों से करीब 50 हजार रुपये नगद व किराने का सामान चुरा ले गए। वारदात को अंजाम दिए जाने के समय चौकीदार मौके पर पहुंचा तो चोरों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी व फरार हो गए। घटना के समय ही बाजार के चौकीदार ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया, लेकिन वहां से कोई जवाब नहीं मिला।

चोरी के मामले में शिकायत करने पर भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने पर दुकानदारों में रोष उत्पन्न हो गया। दुकानदारों द्वारा शिकायत करने के बाद में विधायक करण ¨सह दलाल बाजार में गए तथा मौके पर ही पुलिस को बुलाकर खरी-खोटी सुनाई। दलाल ने चेतावनी दी कि यदि इन चोरी की वारदातों का जल्द खुलासा नहीं हुआ और इस तरह की चोरी की घटनाओं पर रोक नहीं लगी तो फिर जनता पुलिस थानों का घेराव कर उनके सबक सिखाने में पीछे नहीं हटेगी।

रविवार को चोर गुप्तागंज बाजार में स्थित सचिन किरयाना व मदन किरयाना की दुकान का शटल तोड़कर करीब 50 हजार रुपये व किराने का सामान चुराकर ले गए। सोमवार की सुबह जब दुकानदार बाजार में पहुंचे तो चोरी की घटनाओं की जानकारी मिली। सुबह इस घटना की जानकारी दुकानदारों ने भवनकुंड पुलिस चौकी में दे दी। जहां पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाय दुकानदारों व चौकीदार को ही थाने में बुला लिया। दुकानदारों का आरोप था कि पुलिस ने उल्टा दुकानदारों को अपनी दुकानों की सुरक्षा करने को कहा और चौकीदार पर भी चोरों के बारे में बताने का दबाव बनाया