News Description
लड़कों में सोनीपत और लड़कियों में रोहतक ओवरऑल चैंपियन

पानीपत : जिला कुश्ती संघ की ओर से आर्य कॉलेज के इंडोर हाल में चल रही राज्य स्तरीय जूनियर कुश्ती चैंपियनशिप में सोमवार को लड़के व लड़कियों के फाइनल मुकाबले हुए। लड़कों में सोनीपत और लड़कियों में रोहतक ने ओवरऑल चैंपियनशिप जीती।

लड़कों के 52 किग्रा भार वर्ग के फाइनल में हिसार के अनिल, सोनीपत के रोहित, सोनू व राहुल, 61 किग्रा में झज्जर के रविंद्र, सोनीपत के पवन, झज्जर के पंकज, करनाल के नवजोत, 65 किग्रा में सोनीपत के सुशील, भिवानी के अमित, झज्जर के राहुल, पानीपत के राहुल, 70 किग्रा में हिसार के जसबीर, हिसार के विशाल कालीरमण, सोनीपत के संजीत और झज्जर के विकास ने क्रमश: पहला, दूसरा और संयुक्त रूप से तीसरा स्थान हासिल किया।

74 किलोग्राम भार वर्ग में सोनीपत के प्रवीण कुमार, झज्जर के अशोक, भिवानी के संदीप, 79 किग्रा में सोनीपत के नवीन, रोहतक के नीरज, जींद के रोबिन, हिसार के नरेश, 92 किग्रा में रोहतक के सोमवीर, झज्जर के रविंद्र, रोहतक के नवदीप मलिक, भिवानी के रवि, 97 किग्रा में झज्जर के सुमित गुलिया, दादरी को रोहित, जींद के अमित मलिक, सोनीपत के विशाल, 125 किग्रा में भिवानी के मोहित, झज्जर के विशाल, सोनीपत के रोहित और रोहतक के रोहित पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे