# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
चौधरी चरण सिंह कृषि विश्वविद्यालय ने घोशित किया प्रवेश परीक्षा का परिणाम

चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय,हिसार ने शैक्षणिक सत्र 2017-18 के लिए स्नातक व स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों में दाखिले हेतु आयोजित की गई प्रवेश परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया हैप्रवेश परीक्षा का परिणाम विश्वविद्यालय की वैबसाईट www.hau.ernet.in         तथा    http:// ccshau.mycollegeform.com  पर देखा जा सक ता है।

गौरतलब है कि यह प्रवेश परीक्षा 2 जुलाई को बी.एससी. (आनजऱ्) एग्रीकल्चर छ: वर्षीय पाठ्यक्रम की 50 सीटों तथा एम.एससी. एग्रीकल्चर पाठ्यक्रमों की कुल 75 सीटों के लिए आयोजित की गई थी। परीक्षा में बी.एससी. (आनजऱ्) एग्रीकल्चर छ: वर्षीय पाठ्यक्रम की 50 सीटों के लिए 5241 तथा एम.एससी. एग्रीकल्चर पाठ्यक्रमों की 75 सीटों के लिए 347 उम्मीदवार उपस्थित हुए। उल्लेखनीय है कि इन पाठ्यक्रमों के लिए क्रमश: 6007 तथा 402 उम्मीदवारों ने आवेदन  किया था।

उन्होंने बताया कि बी.एससी. (आनजऱ्) एग्रीकल्चर छ: वर्षीय पाठ्यक्रम की परीक्षा में पांच विद्यार्थियों ने 86 अंक प्राप्त करके टॉप किया है जिनमें हिसार कैंट के रवि शर्मा,  गांव मजादपुर (हिसार) के तेजस मलिक, गांव बैजलपुर (फतेहाबाद) के अभिषेक झाझरा, गांव चौटाला (सिरसा) के मितुल तथा जवाहर नगर, हिसार की ईशिका शामिल हैं।