# कारगिल विजय दिवस पर मोदी और जेटली ने दी श्रद्धांजलि         # मनाली में रोहतांग सुरंग के निकट फटा बादल, सड़क बही         # ब्रिटेन मे भारतीय मूल की मुस्लिम युवती की हत्या          # सहारा ग्रुपः सुप्रीम कोर्ट ने 1500 करोड़ रुपये जमा कराने का दिया आदेश         # सरकार ने खत्म किया भारत में ड्राइवरलैस कार का सपना         # भारत ने रिहा किए दस पाकिस्तानी कैदी         # पीएम ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे, 500 करोड़ राहत पैकेज का एेलान         # 9982 पर निफ्टी, सेंसेक्स में दिखी 45 अंकों की तेजी         # चीन के पीछे हटने पर ही डोकलाम से हटेगी भारत की सेना         # राष्ट्रपति ने नेहरू का जिक्र न किया तो भड़क गई कांग्रेस         दिल्ली कोर्ट ने शब्बीर शाह को 7 दिन की ED रिमांड पर भेजा          # श्रीलंका के खिलाफ दोहरे शतक से चूके शिखर         सोनीपत विधानसभा क्षेत्र के लोग अपने विधायक से सबसे ज्यादा खुश-सर्वे रिपोर्ट        
News Description
चौधरी चरण सिंह कृषि विश्वविद्यालय ने घोशित किया प्रवेश परीक्षा का परिणाम

चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय,हिसार ने शैक्षणिक सत्र 2017-18 के लिए स्नातक व स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों में दाखिले हेतु आयोजित की गई प्रवेश परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया हैप्रवेश परीक्षा का परिणाम विश्वविद्यालय की वैबसाईट www.hau.ernet.in         तथा    http:// ccshau.mycollegeform.com  पर देखा जा सक ता है।

गौरतलब है कि यह प्रवेश परीक्षा 2 जुलाई को बी.एससी. (आनजऱ्) एग्रीकल्चर छ: वर्षीय पाठ्यक्रम की 50 सीटों तथा एम.एससी. एग्रीकल्चर पाठ्यक्रमों की कुल 75 सीटों के लिए आयोजित की गई थी। परीक्षा में बी.एससी. (आनजऱ्) एग्रीकल्चर छ: वर्षीय पाठ्यक्रम की 50 सीटों के लिए 5241 तथा एम.एससी. एग्रीकल्चर पाठ्यक्रमों की 75 सीटों के लिए 347 उम्मीदवार उपस्थित हुए। उल्लेखनीय है कि इन पाठ्यक्रमों के लिए क्रमश: 6007 तथा 402 उम्मीदवारों ने आवेदन  किया था।

उन्होंने बताया कि बी.एससी. (आनजऱ्) एग्रीकल्चर छ: वर्षीय पाठ्यक्रम की परीक्षा में पांच विद्यार्थियों ने 86 अंक प्राप्त करके टॉप किया है जिनमें हिसार कैंट के रवि शर्मा,  गांव मजादपुर (हिसार) के तेजस मलिक, गांव बैजलपुर (फतेहाबाद) के अभिषेक झाझरा, गांव चौटाला (सिरसा) के मितुल तथा जवाहर नगर, हिसार की ईशिका शामिल हैं।