News Description
शिविर में 350 वाहनों पर लगाए रिफ्लेक्टर

 कैथल : एंटी करप्शन संस्था शाखा कैथल की तरफ से रविवार को वाहनों को फ्री रिफ्लेक्टर लगाए गए। इस कार्यक्रम का शुभारंभ डीएसपी तरूण सैनी ने किया। अध्यक्षता संस्था के चेयरमैन नरेश कुमार ने की। डीएसपी तरुण सैनी संस्था सदस्यों के साथ मिलकर कई वाहनों को रिफ्लेक्टर लगाए। उन्होंने कहा कि अब सर्दी का मौसम है। इस मौसम में सबसे ज्यादा दुर्घटना होती है। इसलिए वाहन चालक अपने-अपने वाहनों पर रिफ्लेक्टर लगाएं। यातायात नियमों का ज्यादा से ज्यादा पालन करें। थोड़ी सी लापरवाही भी जानलेवा साबित हो सकती है। इसलिए सर्दी व धुंध के मौसम को देखते हुए सावधानी से सफर करें। उन्होंने संस्था के इस कार्य की भी सराहना की।

चेयरमैन नरेश कुमार ने कहा कि हर वर्ष संस्था की तरफ से कैथल शहर ही नहीं बल्कि ढांड, पूंडरी, कलायत, गुहला व राजौंद में भी इस प्रकार का अभियान चलाकर वाहनों को रिफ्लेक्टर लगाए जाते हैं। इसके साथ-साथ यातायात नियमों को लेकर भी चालकों को जागरूक किया जाता है।

उन्होंने बताया कि आज शिविर में ट्रैक्टर-ट्रॉली, कार, खच्चर रेहड़ी, दोपहिया वाहन सहित छोटे से बड़े 350 वाहनों नि:शुल्क रिफ्लेक्टर लगाए गए। जल्द ही ऐसे शिविर ढांड, पूंडरी,