News Description
सरदूलगढ़ के युवक का ग्रीन बेल्ट पार्क में मिला शव

सिरसा : पंजाब के सरदूलगढ़ निवासी एक युवक का शव पुलिस ने ग्रीन बेल्ट पार्क से बरामद किया है। युवक की मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन प्रथम दृष्टि में अधिक नशे के सेवन से युवक की मौत का अंदेशा जताया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया और शिनाख्त कर परिजनों से संपर्क किया।

परिजनों के अनुसार सरदूलगढ़ निवासी करीब 27 वर्षीय रवि ट्रक चलाता था। उसके परिवार के पास करीब आधा दर्जन ट्रक है। ट्रक चलाने के दौरान ही रवि को नशे की लत लग गई थी। बीते रोज वह ट्रक लेकर ऐलनाबाद से सिरसा आ रहा था। इसी दौरान उसका ट्रक खराब हो गया। ट्रक को मिस्त्री के पास छोड़कर वह नागरिक अस्पताल के सामने स्थित ग्रीन बेल्ट के पार्क में पहुंच गया। कुछ देर बाद लोगों ने उसे पड़ा देखकर पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे संभाला तो उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद पुलिस ने उसकी जेब से मिले कागजातों के आधार पर उसके परिजनों से सम्पर्क किया और उन्हें घटना की सूचना दी। सुबह पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। मृतक की सिरसा में ही शादी हुई थी और उसके एक लड़की है