News Description
मोबाइल शॉप में सेंधमारी, सीसीटीवी में कैद हुए नकाबपोश चोर

 सोनीपत : ओल्ड डीसी रोड स्थित एक मोबाइल शॉप को चोरों ने निशाना बनाया है। रात के समय दुकान में घुसे चोर लाखों रुपये के मोबाइल चोरी कर ले गए। साथ लगी एक अन्य दुकान में भी चोरी का प्रयास किया गया।

चोरी की वारदात शॉप में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है, जिसमें पांच युवक शॉप के अंदर दिखाई दे रहे हैं। स्विफ्ट कार में सवार होकर आए चोर मोबाइल व अन्य सामान बोरियों में भर कर ले जाते दिख रहे हैं। फिलहाल शॉप संचालक की शिकायत पर थाना सिविल लाइन पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोरों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ओल्ड डीसी रोड स्थित जीवन विहार निवासी संजय मलिक ने रोड पर ही मोबाइल सेल व रिपेय¨रग की शॉप खोल रखी है। संजय मलिक भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष भी हैं। शनिवार की रात वह काम खत्म करने के बाद शॉप बंद कर चले गए थे।सुबह के समय जब वह घूमने के लिए रोड पर आया तो देखा कि दुकान का शटर उखड़ा पड़ा है और दरवाजे का शीशा तोड़ा गया है। दुकान में अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था। वहीं दुकान में रखे मोबाइल फोन गायब थे।

जब दुकान में रखे सीसीटीवी की जांच की गई तो फुटेज में स्विफ्ट कार में सवार होकर आए 4-5 वारदात को अंजाम देते दिख रहे हैं। सभी युवकों ने चेहरे पर नकाब लगा रखे हैं, वहीं चश्मे भी पहने हुए है। फुटेज में युवक शॉप में रखे मोबाइल फोन व अन्य सामान बोरी में भरते दिख रहे हैं। लगभग एक घंटे तक शॉप में चोरी कर युवक दो बोरियों में मोबाइल भर कर ले गए