News Description
अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दस घायल, एक पीजीआइ रेफर

झज्जर : जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में चार मासूमों सहित दस लोग घायल हो गए। घायलों को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से एक घायल की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सामान्य अस्पताल से रोहतक पीजाआइ रेफर कर दिया है। घटनाओं की सूचना पुलिस को भी दे दी गई है। पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना : 1 :

झज्जर बहादुरगढ़ रोड पर पुलिस लाइन के निकट बहादुरगढ़ से आ रही परिवहन समिति की एक बस और डंपर की टक्कर हो गई। घटना में बहादुरगढ़ से झज्जर आ रही चार सवारियां घायल हो गई। इन घायलों में से रेवाड़ी जिले के झोलरी गांव निवासी ताराचंद उर्फ लाला को सामान्य अस्पताल झज्जर लाया गया। जबकि एक बच्ची व दो अन्य को भी चोटें आई हैं। लेकिन इन्हें निजी अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई थी।

---

घटना : 2 :

खुडन गांव से दादरी जाते समय झज्जर के निकट हुई सड़क दुर्घटना में एक बाइक पर सवार एक दंपती व उनके तीन मासूम बच्चे घायल हो गए। सभी घायलों को राहगीरों की मदद से सामान्य अस्पताल लाया गया। जहां से एक युवक को गंभीर हालत में रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि खुडन गांव निवासी सोनू अपनी पत्नी प्रीती, बेटा इशांत, बेटियां हर्षिता व इशिका के साथ वह चरखी दादरी जा रहे थे। जब वे गांव कुछ किलोमीटर दूरी पर चले थे कि उनकी बाइक को किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे वे घायल हो गए। गंभीर हालत में सोनू को रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया है।

-----

घटना : 3 :

बादली रोड पर जहांगीरपुर गांव के पास डंपर और बाइक के बीच टक्कर हो गई। इस घटना में बाइक सवार घायल हो गया। बाघपुर गांव निवासी तकदीर पुत्र हवा ¨सह अपनी बाइक पर सवार होकर दिल्ली जा रहा था। जब वह जहांगीरपुर गांव के पास पहुंचा तो एक डंपर ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। गंभीर हालत में उसे सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

-----

सड़क दुघर्टनाओं को लेकर पुलिस की तरफ से कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। वाहन चालकों के खिलाफ घायलों के बयान दर्ज होने के बाद मामला दर्ज कर लिया जाएगा।