# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
मलाई बस अड्डे के समीप रास्ते की हालत खस्ता

 हथीन : मलाई गांव में बस अड्डे के समीप रास्ते की खस्ता हालत बनी हुई है। रास्ते में दूषित पानी की निकासी नहीं होने के कारण ग्रामीणों का वहां से निकलना दूभर हो रहा है। रात तो क्या दिन में भी यहां से निकलने में लोगों को बड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। ग्रामीणों ने ग्राम पंचायत से रास्ते के निर्माण की गुहार लगाई है।

बस अड्डे के समीप 11 फुट के रास्ते की दुर्दशा हो चली है। रास्ते में घरों का दूषित पानी जमा हो जाता है। जिस कारण रास्ते में कीचड़ बनी हुई है। इस कीचड़ युक्त रास्ते से दर्जनों गांवों के लोगों की आवाजाही है। रास्ते की हालत खराब होने के कारण लोग परेशान है।

हमारा इस रास्ते में रात तो क्या दिन में निकलना भी दूभर हो गया है। न जाने शासन प्रशासन कब सुध लेगा।

काफी अरसे से खराब इस रास्ते को लेकर कई बार पंचायत से भी कहा गया है। लेकिन इस रास्ते की तरफ किसी का ध्यान नहीं है