News Description
कुटानी रोड पर मीट की अवैध दुकानों के विरोध में प्रदर्शन

पानीपत : कुटानी रोड गंदे नाले की पटरी पर आने जाने वाले रास्ते के बीचों-बीच मीट की अवैध दुकानें चल रही हैं। खुलेआम बिक्री के विरोध में कालोनी वासियों ने जिला परिषद के पार्षद देव मलिक के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन कर निगम प्रशासन को चेतावनी दी कि एक हफ्ते में दुकानें बंद नहीं कराई गई तो वह सड़क जाम करेंगे।

कुटानी रोड पर गंदे नाले के दोनों नगर निगम द्वारा पक्की की गई पटड़ी पर दर्जनों मीट के दुकानदार अवैध कब्जा जमाकर खुलेआम मीट की बिक्री कर रहे हैं। इससे लोगों को आने जाने में परेशानी झेलनी पड़ रही है। कई बार निगम अधिकारियों से इसकी शिकायत की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। नगर निगम के संरक्षण में ये दुकानें खुली हैं।

चार महीने पहले जिला प्रशासन ने शहर में कई जगहों पर मीट की दुकानें सील की थी। जिसके बाद कुछ मीट विक्रेता हाईकोर्ट में पहुंचे थे। हाईकोर्ट ने फैसला देते हुए कहा था कि सील तभी खोली जाए जब शॉप मालिक यह शपथ पत्र दे कि वह इन दुकानों पर मीट का कारोबार नहीं करेंगे। मुख्यमंत्री भी मीट खुले में न बेचने के मामले में आदेश दे चुके हैं। मीट की अवैध दुकानों के खिलाफ कुटानी एवं बबैल रोड के लोग नगर निगम आयुक्त को लिखित शिकायत दे चुके हैं, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ