# रक्षा मंत्रालय ने इजरायल के साथ रद्द की 500 मिलियन डॉलर की मिसाइल डील         # कालेधन पर भारत को जानकारी देंगे स्विस बैंक, पैनल की मंजूरी         # गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 77 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान         # दीपिका पादुकोण को जिंदा जलाने पर रखा 1 करोड़ का इनाम         # कश्मीर घाटी में लश्कर के शीर्ष नेतृत्व का सफाया: सेना         # आसमान छू रहे अंडों के दाम, चिकन के बराबर पहुंची कीमतें         # महाराष्ट्र: सड़क किनारे टॉयलेट करते पकड़े गए जल संरक्षण मंत्री राम शिंदे         # चीन में नए भारतीय राजदूत के रूप में आज कार्यभार ग्रहण करेंगे बंबावले         # ICJ चुनाव में भारत को रोकने के लिए ब्रिटेन ने चली गंदी चाल        
News Description
सप्ताह बाद तक सभी सरकारी कर्मचारियों के बिजली के मीटर होने चाहिए घरों के बाहर :- डा०कमल गुप्ता

करनाल,  आने वाले सात दिनों के अंदर-अंदर जिला प्रशासन के सभी अधिकारी अपने घरों में लगे बिजली के मीटर बाहर लगवाने की व्यवस्था करें ताकि आम जनता के सामने पे्ररक उदाहरण पेश हो सके कि प्रदेश सरकार की जो नीति है उसके तहत मीटर बाहर लगवाएं जा रहे है।  यह निर्देश मुख्य संसदीय सचिव डा०कमल गुप्ता ने बुधवार को स्थानीय पंचायत भवन में जिला लोक सम्पर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक को सम्बोधित करते हुए दिये। 

सीपीएस डा०कमल गुप्ता ने जिला लोक सम्पर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक में बिना सूचना बाहर गए जिला रोजगार अधिकारी को अंडर-7 रूल के तहत चार्जशीट करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि कोई भी अधिकारी यदि बाहर जाए तो डीसी को इसकी सूचना जरूर देकर जाए ताकि समिति की बैठक को इसकी जानकारी हो। इसके अलावा सीपीएस ने बैठक में डीएफएससी को भी कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिये,चूंकि डीएफएससी भी बैठक में मौजूद नहीं थे। 

सीपीएस डा०कमल गुप्ता ने कहा कि प्रदेश सरकार की नीति के अनुसार अब कोई भी व्यक्ति जिसका राशन कार्ड हो,वह किसी भी राशन डिपो से राशन ले सकता है। उन्होंने एडीसी डा०प्रियंका सोनी को निर्देश दिये कि इस विषय को लेकर समिति के सदस्यों के साथ बैठक करें और उन्हें विस्तार से जानकारी सांझा करें ताकि वे आमजनता तक इसकी जानकारी पहुंचा सके।