# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
सप्ताह बाद तक सभी सरकारी कर्मचारियों के बिजली के मीटर होने चाहिए घरों के बाहर :- डा०कमल गुप्ता

करनाल,  आने वाले सात दिनों के अंदर-अंदर जिला प्रशासन के सभी अधिकारी अपने घरों में लगे बिजली के मीटर बाहर लगवाने की व्यवस्था करें ताकि आम जनता के सामने पे्ररक उदाहरण पेश हो सके कि प्रदेश सरकार की जो नीति है उसके तहत मीटर बाहर लगवाएं जा रहे है।  यह निर्देश मुख्य संसदीय सचिव डा०कमल गुप्ता ने बुधवार को स्थानीय पंचायत भवन में जिला लोक सम्पर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक को सम्बोधित करते हुए दिये। 

सीपीएस डा०कमल गुप्ता ने जिला लोक सम्पर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक में बिना सूचना बाहर गए जिला रोजगार अधिकारी को अंडर-7 रूल के तहत चार्जशीट करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि कोई भी अधिकारी यदि बाहर जाए तो डीसी को इसकी सूचना जरूर देकर जाए ताकि समिति की बैठक को इसकी जानकारी हो। इसके अलावा सीपीएस ने बैठक में डीएफएससी को भी कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिये,चूंकि डीएफएससी भी बैठक में मौजूद नहीं थे। 

सीपीएस डा०कमल गुप्ता ने कहा कि प्रदेश सरकार की नीति के अनुसार अब कोई भी व्यक्ति जिसका राशन कार्ड हो,वह किसी भी राशन डिपो से राशन ले सकता है। उन्होंने एडीसी डा०प्रियंका सोनी को निर्देश दिये कि इस विषय को लेकर समिति के सदस्यों के साथ बैठक करें और उन्हें विस्तार से जानकारी सांझा करें ताकि वे आमजनता तक इसकी जानकारी पहुंचा सके।