News Description
डीआरएम ने एटीएम बंद देखी तो बोले-भेजो बैंकों को नोटिस

अंबाला : डीआरएम ने रविवार को छावनी के रेलवे स्टेशन का दौरा किया। प्लेटफार्म से होते हुए रेलवे स्टेशन के परिसर तक पहुंचे डीआरएम ने जब बड़े बड़े बैंकों के एटीएम पर ताला लटका पाकर बंद होने की वजह पूछी तो पता चला कि बैंकों ने किराया नहीं दिया था। ऐसे में डीआरएम दिनेश चंद ने तुरंत साथ चल रहे अधीनस्थ अमले को आदेश दिए कि इन बैंकों को नोटिस भेजा जाए। जब जनता को फायदा ही नहीं मिल रहा तो फिर रेलवे स्टेशन पर इन एटीएम होने का मतलब ही क्या है? वहीं, परिसर में राजनैतिक होर्डिंग देख सभी ऐसे हार्डिंग उतरवाने के आदेश दिए। डीआरएम ने कहा कि जो लोग विज्ञापन के बदले रेलवे को पैसा दे रहे हैं उन्हें ही निश्चित साइट पर विज्ञापन लगाने की अनुमति दी जाए। डीआरएम ने स्टेशन पर और भी कई तरह की खामियों को भरने के आदेश दिए।

डीआरएम दिनेश चंद्र ने प्लेटफार्म पर जाकर साफ सफाई की नब्ज भी टटोली। यहां प्लेटफार्म पर साफ सफाई को और दुरुस्त करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही स्टेशन परिसर में खड़े आटो को देखकर डीआरएम ने इनके लिए निश्चित स्थान तय करने आदेश दिए। उन्होंने कहा कि नो पार्किंग और पार्किंग के अलग अलग बोर्ड लगाए जाएं। कोई वाहन बेतरतीब खड़ा नजर न आए। उन्होंने डायरेक्टर की पोस्ट बन चुकी है। उनको समय समय पर दिशा निर्देश दिए जा रहे हैं। जिससे कि स्टेशन पर यात्रियों की सुविधाएं बढ़ाई जा सकें।

----------------------------

28 को आएंगे रेलवे के चेयरमैन

- वहीं, डीआरएम के इस निरीक्षण को 28 दिसंबर को रेलवे बोर्ड के चेयरमैन के अंबाला आगमन से जोड़ कर भी देखा जा रहा है। यह रेलवे बोर्ड के चेयरमैन का पहला अंबाला दौरा होगा। ऐसे में मंडल रेलवे प्रशासन सतर्क नजर आ रहा है। जिसके चलते रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की सुविधाओं व स्टेशन पर खामियों को खंगाला जा रहा है।