# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
हाईवे पर दो ट्रकों की टक्कर, बॉडी काटकर निकाले शव

अंधगढ़ के बस अड्डे के समीप करनाल-यमुनानगर स्टेट हाईवे पर दूसरे दिन भी दो ट्रकों की टक्कर में दो व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक की बॉडी को काटकर अंदर फंसे ट्रक ड्राइवर व दूसरे व्यक्ति के शवों को बाहर निकाला। अल्प सुबह टक्कर होने के बाद दूसरा ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हादसे से स्टेट हाइवे पर 7-8 किलोमीटर जाम लग गया। पुलिस ने अंधगढ़ के नंबरदार की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

नरेश कुमार निवासी छोटी पाबनी (यमुनानगर) व प्रवीन कुमार निवासी सुखमाजरी (यमुनानगर) ट्रक लेकर करनाल से यमुनानगर की तरफ जा रहे थे। जैसे ही ट्रक अंधगढ़ बस अड्डा के समीप पहुंचा तो एक अन्य ट्रक टक्कर मारकर फरार हो गया। जिससे ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक चालक व दूसरा व्यक्ति दोनों ट्रक के अंदर फंस गए और उनकी मौत हो गई। पुलिस जांच अधिकारी शमशेर ¨सह ने कहा कि दो ट्रकों की टक्कर में ड्राइवर व एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। टक्कर के बाद दूसरा ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। ट्रक में फंसे शवों को बाहर निकाला गया और जाम खुलवाया गया। मृतकों की पहचान जिला यमुनानगर के नरेश कुमार व प्रवीन कुमार रूप में हुई है। मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है।