News Description
ट्राले ने टाटा ऐस को मारी टक्कर, 2 की मौत, 12 घायल

रेवाड़ी : राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ पर संगवाड़ी के निकट तेज रफ्तार ट्राले ने टाटा ऐस गाड़ी को टक्कर मार दी। इस हादसे में ऐस में सवार 2 लोगों की मौत हो गई तथा 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में से चार लोगों को रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

कसौली गांव के लोग टाटा ऐस गाड़ी में सवार होकर भिवाड़ी के गांव साधलका जा रहे थे। संगवाड़ी के निकट उनकी टाटा गाड़ी को पीछे से आए ट्राले ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही टाटा गाड़ी पलट गई जिससे उसमें सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद कोहराम मच गया। लोगों ने तुरंत ही घटना के बारे में पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ट्रामा सेंटर पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने एक महिला व एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। मरने वालों की पहचान कसौली निवासी 45 वर्षीय छोटी देवी व 55 वर्षीय रामकिशन के रूप में हुई। जिस जगह पर हादसा हुआ उसके बिलकुल नजदीक कुछ घंटों पूर्व केमिकल से भरा हुआ ट्रक पलट गया था। इससे वहां पर केमिकल बिखर गया था जिसपर पुलिस ने मिट्टी भी डलवाई थी लेकिन माना जा रहा है कि इसके बावजूद फिसलन बरकरार थी जिससे वाहनों के ब्रेक ठीक से नहीं लग पा रहे थे। हादसे की एक वजह यह भी मानी जा रही है।

हादसे में कसौली निवासी गीता देवी, परमाल, चिड़िया, बनारसी, कृष्णा, मुकेश, सूबे ¨सह, महादेवी, लीली, लाला राम, ज्ञाना, बुल्ला देवी घायल हो गए। हादसे में घायल लोगों का हाल जानने के लिए एसडीएम कुशल कटारिया भी पहुंचे