News Description
मंत्री राव नरबीर सिंह के आदेश का दिखा असर

तावडू : लोक निर्माण विभाग की भूमि पर कब्जा हटाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। शुक्रवार को नूंह-तावडू-पटौदी रोड पर लोक निर्माण विभाग ने नपा के सहयोग से काफी भूमि को कब्जामुक्त किया। विभाग की इस कार्रवाई की लोगों ने जमकर प्रशंसा की। लोगों ने कैबिनेट मंत्री नरबीर ¨सह व विभागीय अधिकारियों का भी आभार व्यक्त किया। बता दें, कि बृहस्पतिवार को कैबिनेट मंत्री नरबीर ¨सह तावडू तहसील में व्यक्तिगत कार्य से आए थे।

उनके समक्ष मुख्य सड़क व राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की भूमि पर कब्ज की बात जोरशोर से रखी गई। जागरण ने उनसे तावडू-रेवाड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग-71बी व तावडू-बिलासपुर राजमार्ग पर जमकर अतिक्रमण की बात कही तो उन्होंने तुरंत कार्यकारी अभियंता सज्जन ¨सह को फोन मिला दिया। मंत्री ने कार्यकारी अभियंता से कहा कि जो क्षेत्र जिस अधिकारी के अधीन आता है उनसे तुरंत कब्जा हटाने को कहे। मंत्री ने इस संदर्भ में अधिकारी को रिपोर्ट भी करने के आदेश दिए। अधिकारी को दिए आदेश का असर शुक्रवार को तावडू में देखने को मिला।

कैबिनेट मंत्री नरबीर ¨सह के आदेशों के तहत विभाग ने प्रथम चरण में तावडू के नूंह-पटौदी रोड पर कब्जा हटाने की कार्रवाई की है। इसमें नपा प्रशासन का सहयोग लिया है। शुक्रवार को काफी कब्जा हटाया गया है। आगे भी ये कार्रवाई जारी रहेगी