News Description
प्रेमी का प्यार पाने के लिए पत्नी ने रची साजिश, हत्या कर पति को खेत में दफनाया

कोसली में रह रहे मध्य प्रदेश निवासी एक व्यक्ति की हत्या उसकी ही पत्नी ने अपने प्रेमी से करा दी। हत्या के बाद शव को गांव दखोरा निवासी एक किसान के खेत में दबा दिया गया। पुलिस ने मंगलवार को पूरे मामले से पर्दा उठाते हुए प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। मृतक की पत्नी बच्चों सहित फरार है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने खेत से शव भी बरामद कर लिया है।

मध्य प्रदेश के जिला कटनी के गांव सिजेहरी निवासी 40 वर्षीय कमलेश सिंह अपनी पत्नी माया देवी व तीन बच्चों के साथ कोसली में फ्लाईओवर के निकट रह रहा था। 10 जून को कमलेश अचानक लापता हो गया था। माया ने 14 जून को कमलेश के लापता होने की शिकायत कोसली थाने में दर्ज कराई थी। शिकायत में माया देवी ने कहा था कि 10 जून की रात को उसका पति गायब हो गया। सभी संभावित स्थानों पर उसकी तलाश शुरू की गई, परंतु कहीं भी पता नहीं लग पाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।

मोबाइल ने खोला हत्या का राज

प्राथमिकी दर्ज कराते समय माया देवी ने पुलिस को कमलेश का मोबाइल नंबर भी दिया था। पुलिस ने मोबाइल नंबर की जांच की तो पता लगा कि कमलेश 10 जून को खेड़ी रामगढ़ निवासी संदीप के साथ लगातार संपर्क में था। पुलिस ने जांच शुरू की तो पता लगा कि कमलेश व माया करीब पांच माह तक संदीप के ट्यूबवेल पर भी रहे थे और बाद में कोसली आए थे। पुलिस ने मंगलवार को संदीप को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पुलिस की पूछताछ में संदीप टूट गया और उसने कमलेश की हत्या की बात स्वीकार ली।

मृतक की पत्नी से थे अवैध संबंध

पुलिस के अनुसार ट्यूबवेल पर रहने के दौरान दौरान माया देवी के संदीप से अवैध संबंध हो गए थे। कोसली आने के बाद कमलेश रास्ते का रोड़ा बना हुआ था। माया देवी के कहने पर 10 जून को संदीप शराब पिलाने के बहाने कमलेश को अपने साथ ले गया। पहले उसे शराब पिलाई और फिर कस्सी से वार कर उसकी हत्या कर दी। शव को गांव दखौरा निवासी एक किसान के खेत में दबा दिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर कमलेश के शव को बरामद कर लिया है।

पत्नी बच्चों सहित गायब

मृतक कमलेश की पत्नी माया देवी बच्चों सहित गायब है। हत्या की बात सामने आने के बाद पुलिस ने महिला की तलाश शुरू की, परंतु उसका कहीं भी पता नहीं लग पाया। मृतक का मोबाइल भी गायब है। पुलिस जांच में पता लगा है कि माया देवी बच्चों के साथ मध्य प्रदेश स्थित अपने गांव चली गई। पुलिस द्वारा उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।