News Description
पीएमएवाई के स्वीकृति पत्र को लेकर आपस में उलझे विधायक व पार्षद

यमुनानगर : प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के स्वीकृति बांटते वक्त यमुनानगर विधायक घनश्याम दास अरोड़ा और बूड़िया से कांग्रेस पार्षद देवेंद्र ¨सह आपस में उलझ पड़े। होटल जेके रेजीडेंसी में मौजूद चार सौ से ज्यादा लोग, पार्षदों और नगर निगम के अधिकारियों ने यह राजनैतिक ड्रामा देखा।

स्वीकृत पत्र बांटते समय दोनों भाजपा कार्यकर्ताओं को साथ खड़ा करने पर आपस में उलझ पड़े। एक बार तो पार्षद गुस्से में अपने वार्ड के स्वीकृत पत्रों और लोगों को लेकर होटल से बाहर चले गए। नगर निगम की ओर से स्वीकृति पत्र बांटने के लिए आयोजित कार्यक्रम अव्यवस्था की भेंट चढ़ गया। बाद में फिर कार्यक्रम सुचारु तौर पर चला। विधायक ने पार्षद पर कार्यक्रम खराब करने का आरोप तो पार्षद ने सरकारी कार्यक्रम का राजनैतिक कार्यक्रम बनाने का आरोप लगाया।

पीएमएवाई के स्वीकृति पत्र लोगों को बांटने के लिए नगर निगम की तरफ से होटल जेके रेजीडेंसी में शुक्रवार सुबह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कुल 353 लोगों को स्वीकृति पत्र दिए जाने थे। इसलिए होटल के हॉल में करीब चार सौ लोग, नगर निगम के कमिश्नर गिरीश अरोड़ा, ईओ दीपक सुरा, मेयर सरोज बाला, डिप्टी मेयर पवन बिट्टू, एसडीएम देवेंद्र कौशिक, पार्षद देवेंद्र ¨सह, निर्मल चौहान, संगीता ¨सघल, प्रमोद सेठी, कुसुम त्यागी, नवनीत शर्मा, सतपाल डग्गा, रामपाल, प्रिया आदि मौजूद थे।

भाषणबाजी के बाद लोगों को स्वीकृति पत्र देने का काम शुरू हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधायक घनश्याम दास अरोड़ा ने पहला स्वीकृति पत्र देवेंद्र ¨सह के हाथ से पात्र व्यक्ति को दिलाया