News Description
6.69 करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में पिता-पुत्र गिरफ्तार

गोहाना: सदर थाना पुलिस ने जौली गाव के निकट स्थित मै. चिंतपूर्णी फुडस प्राइवेट लिमिटेड (राइस मिल) के डायरेक्टर व उसके बेटे को करीब 6.69 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में दिल्ली से गिरफ्तार किया है।पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

जींद अनाज मंडी के आढ़ती प्रदीप सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि वर्ष 2013-14 व 14-15 के सीजन में उसने जींद अनाज मंडी से राइस मिल के लिए करोड़ों रुपये की कीमत का धान खरीदा था। मिल के डायरेक्टर अनिल महाजन ने आढ़ती को मंडी में धान खरीदने के लिए अपनी कंपनी का अथारिटी लेटर भी दिया था। वर्ष 2014-15 के सीजन में मिल द्वारा आढ़ती के माध्यम से करीब 11 करोड़ रुपये की कीमत का धान खरीदा गया। 17 जुलाई, 2015 को हिसाब किया गया तो मिल की तरफ करीब 6.69 करोड़ रुपये बकाया रह गए थे। मिल द्वारा बिना साइन का करीब दो करोड़ रुपये का चेक दिया गया था। आढ़ती को चेक की राशि नहीं मिल पाई। प्रदीप ने आरोप लगाया था कि जब उसने अपने पैसे मागे तो उसे मिल के अधिकारियों ने जान से मारने की धमकी दी।

आढ़ती की शिकायत पर सदर थाना में अनिल महाजन सहित छह व्यक्तियों पर बीते 13 दिसंबर को धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। ।