# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
पटना साहिब के लिए 140 श्रद्धालु रवाना, नगराधीश ने दिखाई हरी झंडी

जींद : श्री गुरु गो¨बद ¨सह के 350वें प्रकाशोत्सव का समापन समारोह पटना साहिब बिहार में 22 से 25 दिसंबर तक आयोजित किया जा रहा है। शुक्रवार को गुरु तेग बहादुर गुरुद्वारा परिसर से श्रद्धालुओं को तीन बसों में 140 श्रद्धालुओं को रवाना किया गया। नगराधीश सत्यवान मान ने बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

नगराधीश ने बताया कि बसें श्रद्धालुओं को रोहतक रेलवे स्टेशन तक लेकर जाएगी। इसके बाद उन्हें ट्रेन के माध्यम से पटना साहिब तक ले जाया जाएगा। इस पूरी यात्रा का खर्च राज्य सरकार द्वारा वहन किया जाएगा। इस अवसर पर मैनेजर परमजीत ¨सह, जत्थेदार गुरु¨जद्र ¨सह, जोगेंद्र ¨सह पाहवा, टहल ¨सह, सरदार ¨सह, कृपाल ¨सह, गुरदीप मक्कड उपस्थित थे।