# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
सुनार के घर से सोने और चांदी के जेवरात चोरी

फतेहाबाद: शहर के रामनिवास मोहल्ला में बंद पड़े सुनार के मकान में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। चोर यहां से सोने व चांदी के जेवरात ले उड़े। शुक्रवार दोपहर को घर पहुंचने पर चोरी की वारदात का पता चला। सूचना मिलने पर शहर पुलिस और सीन आफ क्राइम टीम मौके पर पहुंची। टीम ने मौके से घटनास्थल का निरीक्षण किया है। बताया जा रहा है कि चोरी मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

मामले के अनुसार रामनिवास ने बताया कि वह घर पर ही सोने व चांदी के आभूषण बनाने का काम करता है। 13 दिसंबर को साली की मौत होने के बाद परिवार के लोग हिसार गए हुए थे। शुक्रवार सुबह पड़ोसियों ने मकान के मेन गेट का ताला टूटा देखा और इसकी सूचना उन्हें दी। शुक्रवार दोपहर को जब घर पहुंचे तो कमरे में रखी अलमारी का सामान बिखरा हुआ था और इसके अलावा दो किलो चांदी व 10 ग्राम सोना गायब मिला। इसके अलावा करीब चार हजार रुपये की नकदी व सिलेंडर भी चोर ले गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है। पुलिस व सीन आफ क्राइम की टीम जांच कर रही है। शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और अपने स्तर पर जांच में जुटी हुई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।