# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
प्लंबर हत्याकांड: मां बोली- जिससे रात में फोन पर बात हुई उसी ने की हत्या

मैंने रात में पवन के मोबाइल पर फोन किया था। फोन तो उठा, मगर उससे बात नहीं हुई। किसी और ने बात की थी।मैंने रात में पवन के मोबाइल पर फोन किया था। फोन तो उठा, मगर उससे बात नहीं हुई। किसी और ने बात की थी। पवन से बात हुई ही नहीं। जिसने फोन पर बात की थी, उसी ने मेरे बेटे को मारा है। पुलिस उसे गिरफ्तार करे। बेटे की हत्या के बाद विलाप कर रही बिमला बार बार यही दोहरा रही है। अपने परिवार के सहारे बड़े बेटे की मौत पर किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है।


हनुमान कॉलोनी निवासी बिमला ने बताया कि उसका बेटा पूरे परिवार का सहारा था। वारदात वाली रात वह घर से गया था। दवा बेचने वाला सोनू नाम का लड़का उसके साथ था। उसकी बाइक खड़ी करवा कर वह अपनी बाइक पर उसे ले गया। उसी ने पवन को मारा है। मारने के बाद पहचान मिटाने के लिए उसकी जेब से सब कुछ निकाल लिया। हमें ना तो उसका मोबाइल मिला और ना ही जेब में रखा एटीएम, लाइसेंस व अन्य कागज। इसीलिए पुलिस ने भी शुरु में उसे अज्ञात बताया था। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर सजा दिलाए।

जीआरपी ने खंगाले सीसीटीवी
हनुमान कॉलोनी में किराए के मकान में रहने वाले प्लंबर पवन की हत्या मामले में मंगलवार को दिन भर पुलिस छानबीन में जुटी रही। शाम को वारदात स्थल के आस पास के इलाके का दौरा कर सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली। पुलिस काे इन फुटेज से सुराग मिलने की उम्मीद है। इसके चलते काफी दूर तक छानबीन की गई। पवन के मोबाइल की कॉल डिटेल भी खंगाली जा रही है। पुलिस को इससे हत्यारे का सुराग मिलने की पूरी संभावना है।
 
संदिग्ध से की पूछताछ
पुलिस प्लंबर हत्याकांड मामले की छानबीन कर रही है। उसकी मोबाइल कॉल डिटेल आनी है। उससे काफी मदद मिलेगी। सबूत जुटाने के लिए इलाके के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। एक संदिग्ध से पूछताछ की गई है। अभी मामले में कुछ कहना मुश्किल है। जांच के बाद ही कुछ कहा जाएगा। 
नरेंद्र सिंह, एसएचओ, जीआरपी।