# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
77 किसानों को मिले 26 करोड़ रुपये के चेक

फरीदाबाद : प्रदेश के उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) के लिए पलवल के पांच गांव रहराना, रजोलाका, रतिपुर, जोधपुर और बामनिका के 77 किसानों को 26 करोड़ 10 लाख रुपये के चेक बांटे। ये चेक सेक्टर-12 हुडा कन्वेंशन हाल में बांटे गए। कुल 72 करोड़ रुपये का मुआवजा हरियाणा राज्य औद्योगिक संरचना विकास निगम की तरफ से दिया गया है। शेष किसान अपने मुआवजे के चेक आधारकार्ड आदि दिखाकर बाद में ले जाएंगे। समारोह की खास बात यह रही कि पृथला के विधायक टेक चंद लंबे समय बाद उद्योग मंत्री विपुल गोयल के किसी कार्यक्रम में नजर आए।

समारोह को संबोधित करते हुए उद्योगमंत्री ने कहा कि केएमपी से प्रदेश का गौरव बढ़ा है। 31 मार्च-2018 तक पूर्व की दिशा में बनाया जा रहा केजीपी बनकर तैयार हो जाएगा। केजीपी के दो-दो किलोमीटर दूर तक व्यवासायिक गतिविधियों के लिए जमीन को रखा गया है। जिससे कोई भी व्यक्ति अपना कैसा भी व्यवसाय कर सकता है। समारोह को पृथला के विधायक टेकचंद शर्मा और किसान प्रकाशवीर चौहान, सतप्रकाश, शिव ¨सह सहरावत ने भी संबोधित किया। इस मौके पर फरीदाबाद के जिला उपायुक्त अतुल कुमार, पलवल के जिला उपायुक्त मनीराम शर्मा, एसडीएम फरीदाबाद प्रताप ¨सह, एसडीएम पलवल एके चहल, जिला राजस्व अधिकारी पीडी शर्मा, एचएसआइआइडीसी के प्रोजेक्ट अधीक्षक अभियंता चंद्रमोहन, संपदा प्रबंधक आर.के. ¨जदल, एजीएम अरुण कुमार गर्ग, वरिष्ठ प्रबंधक डीएस भट्टी, डीटीपी पूनम, जिला भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा मौजूद थे।