News Description
सभी वार्डो में हो रहे समान विकास कार्य : कौशिक

बहादुरगढ़ :शहर के वार्ड 12 में लगभग 50 लाख की लागत से विकास कार्यो की शुरूआत करने पहुंचे स्थानीय विधायक नरेश कौशिक ने कहा की बिना किसी भेदभाव सभी वार्डों में विकास कार्य करवाए जा रहे है। इसका सीधा लाभ आम जन को मिल रहा है। सरकार सबका साथ-सबका विकास के नारे को लेकर आगे बढ़ रही है।

वार्ड-12 में सी.सी गलिया, मेस्टिक परत, इंटर लॉकिंग टाइल व वार्ड 14 की तर्ज पर दयानंद नगर का प्रवेश द्वार बनवाया जाएगा। विधायक नरेश कौशिक ने वार्ड के लोगों का आभार भी प्रकट किया जो दयानंद नगर के लोगों ने अपना पूरा समर्थन दिया। उन्होंने लोगों को कहा की वे किसी भी समय उनके पास अपने कार्यो के लिए आ सकते हैं। राजनीति से ऊपर उठकर शहर को विकसित करने का इरादा है। कुछ लोग हर काम में राजनीति करते हैं, जो की गलत है। विधायक ने अधिकारिओं व ठेकेदारों को हिदायत देते हुए कहा की वार्ड के लोगों की हर समस्या का समाधान प्राथमिकता के आधार पर करें। वही पार्षद जसबीर सैनी ने वार्ड 12 के कार्यो के लिए विधायक का आभार प्रकट किया और जनता से अपील करते हुए कहा की अपने-पराये की पहचान करना सीखे। कुछ लोग वार्ड को अपनी पैतृक संपत्ति समझते हैं। तानाशाही व दादागिरी को किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। चुनाव में हार-जीत चलती रहती है। हम सभी का प्रयास होना चाहिए की ज्यादा से ज्यादा जनता के काम हों। पार्षद सैनी ने बताया की विधायक नरेश कौशिक के सहयोग से वार्ड 12 में बिजली के नए ट्रासफार्मर व केबल लगाई गई है। वार्ड में पहुंचने पर वार्ड वासियों ने विधायक का जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर पार्षद पाले राम, पार्षद जसबीर सैनी, पार्षद अशोक शर्मा, पार्षद अशोक राठी, पार्षद अशोक गुप्ता, योगेश धनखड़, रामभगत पंडित, एन.के शर्मा, अमित शर्मा, परवीन बाल्मीकि, महेश कुमार, राजपाल शर्मा, कृष्ण चंदर, सुरेंद्र भारद्वाज, राकेश कुमार, सुनील शर्मा, बलवान छिल्लर, अजीत राठी, जयभगवान, अतरे मिस्त्री, अलबेल पहलवान पार्षद, सुरेंद्र गुप्ता, जोगिंदर वर्मा, मागेराम ठेकेदार, रवींद्र सैनी, पूर्ण सैनी मौजूद थे।