News Description
स्कूल कॉलेज के बाहर व बाजारों मे चला ऑप्रेशन दूर्गा अभियान

ऑप्रेशन दूर्गा के तहत जिला के विभिन्न थाना क्षेत्र मे नियुक्त की गई पुलिस टीमों ने शुक्रवार को विभिन्न स्कूलकॉलेजों के बाहर व बाजारों मे बेवजह घूम रहें मनचलें किस्म के युवकों से गहनता के पुछताछ कर भविष्य मे इस प्रकार की गलती ना दोहरानें की चेतावनी देकर छोडा गया ।

ऑप्रेशन दूर्गा के तहत महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मीना ने अपनी टीम के साथ आज आईबीएसडीकॉलेजमॉडल संस्कति स्कूल के बाहर व बाजारों मे विशेष अभियान चलाया । बाजारों मे झूंड बनाकर बेवजह घूम रहें मनचलें किस्म के युवकों से गहनता से पुछताछ कर भविष्य मे इस प्रकार से बेवजह ना घूमनें की चेतावनी छोडा । छुटटी के समय स्कूल कॉलेज के बाहर खडे होकर वहा से गुजरनें वाली लडकियों पर कमैंट करने की फिराक मे घूमने वाले मंनचले किस्म के युवकों पर टीम की विशेष नजर रही । आई बी, एसडी कॉलेज के मुख्य द्वार पर विधार्थियों को अपनी सोच बदलकर महिलाओं का सम्मान करने का पाठ पढाया ।

इसी प्रकार थाना समालखामतलोडासनोलीबापोलीइसराना की टीमों ने अपने-अपने थाना क्षेत्र मे विभिन्न स्कूलकॉलेज के बाहर विशेष रूप से चैकिंग की । बाईक पर बैठ स्टंट करनें वाले युवकों को रूकवाकर कागजांत चेक किए गए पूरें कागजात ना मिलने पर उनके वाहनों के चालान किए गए । सभी को भविष्य मे इस प्रकार के स्टंट ना करने की चेतानी दी गई ।   

इंस्पेक्टर मीना के बताया कि मनचलें किस्म के युवकों पर नकेल कस प्रदेश मे महिलाओं को और ज्यादा सुरक्षित माहोल प्रदान करने के उददेश्य से ऑप्रेशन दूर्गा अभियान जिला में पुलिस अधीक्षक श्री राहुल शर्मा जी के मार्ग दर्शन से निरंतर जारी रहेगा । जिला पुलिस महिलाओं की सुरक्षा के लिए सजग है । स्कूलकॉलेज के आस-पास व बस स्टैंड व बाजार मे पास से गुजरनें वाली महिलाओ के उपर कमैंट पास करनेगलत नियत से घूरने व छेडछाड की कोशिश करने वाले मनचलें युवको की पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी । इस प्रकार के युवकों पर शिकंजा कसने के लिए जिला के सभी थानों मे अलग से एक-एक स्पेशल टीम का गठन किया गया है ।