News Description
मूर्ति का अनावरण करती डिप्टी स्पीकर संतोष यादव

हरियाणा विधानसभा की डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने आज गांव बिहाली में लगभग 77 लाख रुपए की लागत से बनने वाले व्यामशाला व पार्क का शिलान्यास किया। इसके अलावा वीरचक्र से सम्मानित हव0 धनसी राम की प्रतिमा का अनावरण व एससी चौपाल में एक कमरे का उद्घाटन किया।
श्रीमती यादव ने कहा कि देश के वीर शहीदों ने हमेशा देश की मातृ भूमि के लिए अपने प्राणों परवाह न करते हुए देश के लिए अपने प्राण न्योछावर किए हैं। देश की एकाग्रता को बनाए रखने के लिए हमें इनके दिखाए हुए पद् चिन्हों पर चलना चाहिए। हम कभी नहीं भूल सकते कि वीर शहीद भगत सिंह, राजगुरू, सुखदेव एवं बिस्मिल जैस शहीदों ने आजादी दिलाने का काम किया है। 
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेटी बचाओ बेटी-पढ़ाओ अभियान को बल मिले। हम असमानता को रोकना चाहते है, इसलिए हमने दो-दो कालेज बनवाए है ताकि हमारे बेटे व बेटी एक साथ पढ़ सकें। इसके अलावा गांव के लोगों की कुछ मांगे थी। जिन्हें पूरा करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर लोगों की समस्याएं भी सूनी।
इसके अलावा आज गांव कांटी में भी लगभग 5 लाख 50 हजार रुपए की लागत से तैयार अमीलाल गली का उद्घाटन किया।  
इस अवसर पर चेयरमैन राजेंद्र, चेयरमैन कर्मवीर बिहाली, सरपंच कविता देवी, अमरसिंह, सूबेदार सुबेसिंह, राकेश एवं गांव अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।