News Description
पीड़ित ने एसडीएम से मुलाकात कर एजेंट से रकम दिलाने की लगाई गुहार

पुन्हाना :लोगों से रकम लेकर फरीदाबाद के बिल्ड़रों को देने वाले एजेंट अब लोगों को ब्याज व मूल रकम वापस देने से मना कर रहे हैं। इसको लेकर एजेंट मोहन द्वारा रकम वापस न करने को लेकर पीड़ित परिवार के लोगों ने उपमंडल अधिकारी से मुलाकात कर एजेंट के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

इस दौरान पीड़ित सुभाष चंद ने एसडीएम जितेंद्र गर्ग को बताया कि एजेंट उनकी रकम को वापस नहीं कर रहा है और जब वो रकम वापस मांगते हैं तो उल्टा उनसे गाली-गलौज व गलत व्यवहार करने के साथ ही पुलिस में झूठी शिकायत कर उन्हें दबाया जा रहा है। जिसको लेकर एसडीएम जितेंद्र गर्ग ने उन्हें पूरा आश्वासन दिया कि मामले में पूरी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने ऐसे लोगों से अपील करते हुए कहा कि जिन लोगों ने एजेंटों के माध्यम से बिल्डरों को रकम दी है वो सभी इसकी शिकायत को आगे आए, ताकि इन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके।

इस अवसर पर शहरवासी सुभाष पुत्र नत्थीमल ने बताया कि मोहन ने काफी समय पहले उनसे 6 लाख रुपये लिए थे। जिसके बदले में जमीन देने वा वादा किया गया था और जमींन मिलने तक 6000 रुपये प्रति माह देने की बात कही थी, लेकिन अब मोहन न तो उन्हें जमीन दे रहा है और न ही उनकी रकम को वापस कर रहा है।

जब इस रकम को वापस मांगते है तो कहता है कि तुम्हारी रकम बिल्डरों के पास से नहीं आई है। मंगलवार को जब उसकी दुकान पर जाकर बेटे के इलाज के लिए रकम वापस मांगी तो उन्हें धक्का मारकर दुकान से बाहर निकाल दिया और उनकी पुलिस में झूठी शिकायत कर दी। उन्होंने बताया कि शहर में ऐसे एजेंटों की काफी भरमार है। जिन्होंने लोगों के करोड़ों रुपये को अपने माध्यम से फरीदाबाद के बिल्डरों के पास जमा करवाया था और वो इन लोगों की रकम को वापस देने से मना कर रहे हैं, अगर कोई व्यक्ति रकम को वापस मांगता है तो सब एक हो जाते हैं और पुलिस में शिकायत करने की धमकी देते हैं।