News Description
चाय बनाते समय छिपकली गिरी, छात्रा की मौत, तीन की हालत बिगड़ी

यमुनानगर : सरस्वती नगर के गांव भगवानपुर में चाय बनाते समय उसमें छिपकली गिर गई। जहरीली चाय पीने से तीन भाई बहन व उनकी दादी की तबीयत खराब हो गई। सभी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर हालत गंभीर होने के कारण 17 वर्षीय सिमरन की मौत हो गई। वह 12वीं कक्षा की छात्रा थी। जबकि उसके भाई बहन का उपचार अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गांव भगवान निवासी सतपाल अपनी पत्नी के साथ ससुराल में गया था। बुधवार को घर पर उसकी 17 वर्षीय बेटी सिमरन, बेटे 14 वर्षीय ¨प्रस, 13 वर्षीय हरमन व 65 वर्षीय मां कलाशो देवी थी। सुबह के वक्त सिमरन ने रसोई में चाय बनाई थी। उक्त सभी लोगों ने चाय पी। लेकिन चाय पीने के बाद सभी की तबीयत खराब होने लगी। आसपास के लोगों की मदद से उन्हें सरस्वती नगर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। परंतु चारों की हालत ज्यादा खराब होने के कारण उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। यहां पर चारों का उपचार किया गया।

देर शाम सिमरन की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि उसकी दादी कलाशो देवी, भाई ¨प्रस व हरमन को ट्रामा सेंटर में दाखिल कर लिया गया। अस्पताल से इसकी सूचना थाना छप्पर में दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और जांच की। बृहस्पतिवार को शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।