News Description
होटलों में पैसा बर्बाद कर रही है भाजपा सरकार : दिग्विजय

डबवाली : इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने कहा है कि जनता का पैसा भाजपा सरकार सैर सपाटा करने के लिए होटलों में बर्बाद कर रही है। मंत्रियों व एमएलए ने सफर तो बस से किया लेकिन महंगे व लग्जरी होटलों में रातें बिताई। लोगों के खून पसीने की कमाई को सरकार पानी की तरह बहा रही है।

भाजपा की सरकार को जनता के हितों व विकास कार्यों से कोई सरोकार नहीं है। इसलिए सिरसा ही नहीं पूरे प्रदेश भर में कोई काम नहीं हो रहा है। वे गांव मटदादू, मोडी, गंगा, ¨गदड़खेड़ा, लंबी गांवों का दौरा करते हुए नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर रहे थे। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि पहले कांग्रेस व अब भाजपा की सरकार में यह इलाका विकास में बहुत पिछड़ गया है। युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है व उनमें निराशा का माहौल है। इनेलो की सरकार बनने पर हर घर में युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। चौटाला ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार है लेकिन उनके नेता ऐसे बात करते है जैसे वे विपक्ष में हो। विकास के काम करवाने की बजाए भाजपा के नेता गुमराह पूर्ण ब्यानबाजी करके लोगों को गुमराह कर रहे है।

गांव मटदादू में ग्रामीणों ने दिग्विजय चौटाला को पेंशन वितरण में देरी की समस्या बताई। उन्होंने तुरंत प्रभाव से समाज कल्याण विभाग के अधिकारी से बात करके समस्या हल करने व जल्द पेंशन वितरण करने को कहा। गांव मटदादू में नहरी पानी की बंदी से भी ग्रामीण परेशान है। नहरी विभाग कोई भी संतोषजनक जबाब नहीं दे रहा। गांव मोडी में ग्रामीणों ने बताया कि उनके गांव की राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी मनदीप कौर की मौत पर विधायक नैना चौटाला ने तो तुरंत प्रभाव से सहायता दे दी लेकिन जिला प्रशासन व प्रदेश सरकार की ओर से कोई मदद नहीं मिली है।

जबकि उनके परिवार को बार बार जिला कार्यालय सिरसा में चक्कर लगाने पड़ रहे है। गांव गंगा में 70 फीसद विकलांग व्यक्ति ने दिग्विजय चौटाला को बताया कि उसे पेंशन नहीं मिल रही व उसे पेंशन लगवाने के लिए सरकारी कार्यालयों के चक्कर काटने पड़ रहे है।