News Description
परिचालक की कमी से 80 किलोमीटर खाली बस चलाकर नुकसान उठा रहा विभाग

कालांवाली: रोडवेज विभाग की ओर से चालकों व परिचालकों की कमी के चलते सायं को सिरसा से कालांवाली चलने वाली बस का ठहराव कालांवाली की जगह सिरसा कर दिया गया है। जिसके चलते पहले बस सायं को कालांवाली से सिरसा और इसके बाद सुबह सिरसा से कालांवाली करीब 80 किलोमीटर खाली बस चलाकर परिवहन विभाग को नुकसान उठाना पड़ रहा है। इसके अलावा यात्रियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिस पर यात्रियों और विभिन्न गांवों के ग्रामीणों ने विभाग के उच्चाधिकारियों से बस का ठहराव पूर्व की भांति कालांवाली में ही करने की मांग की है।

यात्री चानन ¨सह, कुलवंत ¨सह, बृज लाल, विनोद कुमार, मनजीत ¨सह, ¨बदर ¨सह, राजेंद्र ¨सह, सुखा ¨सह ने बताया कि पहले सिरसा से कालांवाली चलने वाली बस विभिन्न गांवों से होकर कालांवाली पहुंचकर रात्रि को ठहराव करती थी और यहीं बस प्रात: को कालांवाली से चलकर कालांवाली, गदराना, लक्कड़वाली, सुखचैन, ख्योंवाली, रोहिड़ावाली, पन्नीवाला मोटा, साहुवाला विभिन्न गांवों से होती हुई सिरसा जाती थी। लेकिन अब यह बस सायं कालांवाली पहुंची तो है परंतु उसी समय सवारियां उतारकर खाली बस वापस सिरसा पहुंचकर ठहराव करती है। इसके अलावा प्रात: को यही बस सिरसा से खाली कालांवाली पहुंचती है और उसी रूट पर सवारियां लेकर विभिन्न गांवों से होती हुई सिरसा पहुंचती है।

यात्रियों ने बताया कि विभाग की लापरवाही के चलते हरियाणा रोडवेज पहले ही घाटे में चल रही है। इसी कड़ी में विभाग की ओर से करीब 80 किलोमीटर खाली चक्कर लगाते हुए बस का कालांवाली की जगह सिरसा ठहराव करके नुकसान उठाया जा रहा है। इसके अलावा यात्रियों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।