News Description
चौकीदार की हत्या मामले में दो को चार साल कैद की सजा

सिरसा: जिम विवाद में स्कूल चौकीदार की हत्या करने के आरोपी दो युवकों को अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश आरपी ¨सह की अदालत ने सजा से दंडित किया है। अदालत ने गैर इरादतन हत्या का मामला मानते हुए चार साल कैद व पांच-पांच हजार रुपये जुर्माना किया है। दोनों युवकों का चौकीदार के साथ झगड़ा स्कूल में हुआ था और उसकी मौत कुछ घंटे बाद रात्रि को घर पर हो गई जिसके बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया था।

स्कूल चौकीदार गुरजंट ¨सह की पत्नी अमरजीत कौर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 6 अप्रैल 2015 को उसका पति शाम के समय स्कूल गया था और घंटे-डेढ़ घंटे बाद वापस आया और उसने बताया कि जिम बंद करने को लेकर उनका कुलदीप व सुखचरण उर्फ रूपि से विवाद हो गया। इसके बाद गुरजंट ¨सह को उन्होंने चोटें मारी। अमरजीत कौर ने बताया कि घर आने के बाद उसके पति ने सारी बाते बताई।

उसने अपने देवर सुरजीत को बुलाया और कहा कि सुबह पंचायत करेंगे। इसके बाद उसका पति चारपाई पर सो गया। रात को करीबन 2 बजे जब उसने अपने पति को पानी के बारे में पूछा तो कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद देवर व अन्य को बुलाया तो पता चला कि गुरजंट ¨सह की मौत हो चुकी थी