# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
स्कूल, कॉलेज खुलते ही पुलिस की गश्त शुरू आवारा युवक खदेड़े

गर्मीके अवकाश के बाद जैसे ही सोमवार से स्कूल, कॉलेज दोबारा खुले हैं। वैसे ही एसएसपी सतेंद्र कुमार गुप्ता ने..गर्मीके अवकाश के बाद जैसे ही सोमवार से स्कूल, कॉलेज दोबारा खुले हैं। वैसे ही एसएसपी सतेंद्र कुमार गुप्ता ने ‘ऑपरेशन दुर्गा’ की टीम को मैदान में उतरने के आदेश जारी कर दिए। मनचलों को सबक सिखाने और छात्राओं में सुरक्षा की भावना जागृत करने के उद्देश्य से मंगलवार सुबह से ‘ऑपरेशन दुर्गा’ की टीमें महिला थाना प्रभारी सीमा सोढ़ी के नेतृत्व में स्कूल और कॉलेज आगे गश्त करती दिखीं। 


इसके अलावा पार्क अन्य सार्वजनिक स्थल पर भी गश्त की गई। यहां घूम रहे कुछ युवकों से पूछताछ की गई। जो आवारा किस्म के थे। उन्हें वहां से खदेड़ा गया। पूछताछ में युवाओं ने तरह तरह के बहाने बनाकर अपने आप को पाक साफ पेश करने की कोशिश की। हालांकि दिन में तीन से चार घंटे के बीच ले इस ऑपरेशन में कोई मनचला या मजनू किस्म को युवक पुलिस की पकड़ में नहीं आया। मगर कॉलेज और स्कूल के आस पास दिखाई देने वाले बाइकर्स के चालान जरूर काटे गए। 

महिला थाना प्रभारी सीमा सोढ़ी ने सबसे पहले महिला कॉलेज के सामने छात्राओं को जागरूक किया। महिला थाना प्रभारी ने छात्राओं को बताया कि अगर आपको कोई भी शरारती किस्म का व्यक्ति परेशान करता है। पीछा कर रहा है उसके बारे में तुरंत महिला हेल्पलाइन नंबर 1091 पर कॉल करें। इसके अलावा 100 नंबर पर भी कॉल कर सकते हैं। आपकी सहायता के लिए तुरंत पुलिस पहुंच जाएगी। 

जारी रहेगा अभियान 

^छात्राओंऔर महिलाओं की सुरक्षा में किसी प्रकार की कोई कोताही नहीं है। कॉलेज स्कूलों के आगे महिला पीसीआर गश्त करती रहती है। इसके अलावा बाजार में भी राइडर्स और महिला पुलिस की जवान गश्त करती है। यह अभियान लगातार जारी रहेगा। सीमासोढ़ी, महिला थाना प्रभारी