News Description
सब्जी विक्रेता के बेटे ने जीता नेपाल में स्वर्ण पदक

खरखौदा: काठमांडो में 15 से 17 दिसंबर तक आयोजित साउथ एशियन ग्रेप¨लग चैंपियनशिप प्रतियोगिता में सब्जी विक्रेता के बेटे मोहित ने स्वर्ण पदक जीता है। खरखौदा के मोहित पुत्र मनमोहन उर्फ मोनू के 42 किलोग्राम भार वर्ग में स्वर्ण पदक प्राप्त करने पर शहर वासियों ने उसका भव्य स्वागत किया और खिलाड़ी को शहर भर में खुली जीप पर बैठाकर घुमाया। इस मौके पर ब्लाक समिति चेयरमैन राजबीर दहिया झरोठ ने 5100 रुपये की राशि देने के साथ ही खिलाड़ी की आगामी पढ़ाई का पूरा जिम्मा ब्लाक समिति खरखौदा द्वारा उठाने की घोषणा की।

मंडी आढ़ती प्रधान विरेंद्र उर्फ वीरू , अनाज मंडी एसोसिएशन प्रधान नरेश दहिया व सतीश सेहरी सहित कई गण्यमान्य व्यक्तियों ने खिलाड़ी मोहित को नोटों की मालाओं से सम्मानित किया। ब्लाक समिति चेयरमैन राजबीर दहिया ने कहा कि क्षेत्र में प्रतिभान खिलाडि़यों को ब्लाक समिति भी विशेष तौर से सम्मानित करेगी। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी मोहित ने नेपाल में एक स्वर्ण पदक व एक रजत पदक जीतकर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया है। ऐसे प्रतिभावान खिलाडि़यों को चुनकर उनकी पढ़ाई व खेलों का खर्चा भविष्य में समिति उठाएगी।

खिलाड़ी के साथ साथ कोच जगमेंद्र पांचाल को भी सम्मानित किया गया। इससे पहले भी खिलाड़ी मोहित ने कई पदक जीते हैं। मौके पर विरेंद्र उर्फ वीरू, सतीश सेहरी, हनुमान, प्रवीन सैनी पार्षद, बिजेंद्र सैनी, डा. राजबीर, राजेश पलंबर, नरेश दहिया, राजू आढ़ती आदि उपस्थित थे।