# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
तलाक से परेशान युवती पहुंची हिमाचल, परिजन परेशान

रोहतक : घर से आफिस जाने के लिए निकली युवती जब शाम तक घर नहीं पहुंची तो परिजन परेशान हो गए। एक दिन तक खोजने के बाद युवती हिमाचल प्रदेश में अपनी चचेरी बहन के घर पर मिली। हालांकि इस मामले में सिविल लाइन थाना में केस दर्ज हो गया था। बताया जा रहा है कि तलाक होने के बाद वह मानसिक रूप से परेशान चल रही थी।

जानकारी के मुताबिक, नेहरू कॉलोनी की एक युवती 20 दिसंबर को अपने घर से आफिस जाने के लिए निकली थी। वह सक्षम युवा योजना के तहत चुनाव कार्यालय में काम करती थी। देर शाम तक जब वह नहीं पहुंची तो परिजनों ने खोजना शुरू कर दिया। काफी देर तक खोजबीन के बाद युवती की स्कूटी बस स्टैंड के सामने स्थित हुडा पार्क के पास खड़ी मिली। युवती के भाई उसे देर रात तक खोजते रहे लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला। फिर, थाने में युवती के अपहरण की आशंका व्यक्त करते हुए एफआईआर दर्ज करवा दी गई। बताया जा रहा है कि बृहस्पतिवार की शाम को परिजनों को सूचना मिली कि वह हिमाचल प्रदेश स्थित अपनी चचेरी बहन के घर चली गई थी। युवती के इस तरह से चले जाने कारण अभी स्पष्ट रूप से सामने नहीं आया है।

हालांकि माना जा रहा है कि अभी हाल ही में हुए तलाक के कारण युवती मानसिक रूप से परेशान चल रही थी। इस कारण ही उसने यह निर्णय लिया होगा। वहीं देर रात तक युवती के भाई हिमाचल प्रदेश पहुंच गए थे।