# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
कंपनियों ने किया तंग तो करना पड़ेगा आंदोलन

 हिसार : हरियाणा पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन की जिला ईकाई की बैठक मिड टाउन ग्रैंड में हुई। इसमें 180 पंप डीलरों ने भाग लिया। बैठक में एसोसिएशन ने कंपनियों की तरफ से उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दिए जाने और नाजायज तंग करने का विरोध जताया गया। एसोसिएशन ने स्पष्ट कहा कि यदि ऐसा चलता रहा तो उनको आंदोलन करने पर मजबूर होना पड़ेगा। बैठक में पेट्रोल पंप डीलर एसोसिएशन के हरियाणा अध्यक्ष दिनेश गोयल, महासचिव एमसी गुप्ता विशेष तौर पर उपस्थित थे।

एसोसिएशन की बैठक में डीलरों की विभिन्न समस्याओं बारे में विस्तार से चर्चा हुई। जिला अध्यक्ष राजकुमार सलेमगढ़ ने बताया कि पंप पर आने वाले लोगों को सुविधा देने के लिए वह काम कर रहे है। उनकी कोशिश है कि किसी पंप पर कोई असुविधा न हो। उन्होंने बताया कि कंपनी की तरफ से लिया जा रहा एलएफआर गलत है। डीलरों के पास इसके भुगतान करने का कोई अतिरिक्त साधन नहीं है। कंपनी को चाहिए कि वह इसे कमीशन में जोड़े या खुदरा बिक्री में जोड़े। इसे डीलर न लिया जाए। उन्होंने बताया कि वन विभाग से कुछ पंपों की एनओसी नहीं आई है। इस लिए डीलर कसूरवार नहीं है। उन्होंने कहा कि एचपीसीएल कंपनी ने डीलरों पर मोबाइल उठाने के लिए प्रेशर बनाया हुआ है। ऐसा नहीं करने पर डीलर्स की सप्लाई रोकी जा रही है। उन्होंने कहा कि कंपनी का यही तानाशाहीपूर्ण रवैया रहने पर उनको आंदोलन करने पर मजबूर होना पड़ेगा। इस अवसर पर पवन गोयल वरिष्ठ उप प्रधान, अजय खरींटा सचिव, मुनीश देव, सुदर्शन खराब एस्सार, रिलांयस से संदीप जैन, मुकेश सैनी, राजेश शर्मा, अरुण गोयल, सत्यनारायण जाखड़, अशोक जैन, संदीप सावंत, सुभाष शर्मा, हेमंत ढींगड़ा, पुनीत बल्ला, जगबीर मलिक, राजवीर जाखड़, पप्पू माजरा, रमेश कंबोज, मनदीप मलिक, करतार ¨सह, सुभाष आदि मौजूद थे।