News Description
10 पार्षदों के बगैर हुई धारूहेड़ा नप की बैठक

धारूहेड़ा : नगर पालिका की हाउस मी¨टग बृहस्पतिवार को नपा चेयरपर्सन प्रेमराव की अध्यक्षता में हुई। बैठक में 19 में से महज 9 ही पार्षद पहुंचे। अधिकांश पार्षदों ने विकास कार्य नहीं होने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की। बैठक में वार्ड 10 के नव निर्वाचित पार्षद धर्मपाल प्रजापत को शपथ दिलाई गई। मी¨टग में 5 नए बस क्यू शेल्टर बनाने, सामुदायिक केंद्र का सौंदर्यीकरण, लाइटों का का काम पूरा करने व गलियों में टाईल बिछाने के प्रस्ताव पारित हुए।

नपा सचिव की ओर से चार दिन पूर्व 19 पार्षद, विधायक व सांसद को मी¨टग में बुलाने की सूचना भेजी गई थी। बृहस्पतिवार को केवल नौ पार्षद ही मी¨टग में उपस्थित हुए। बैठक में सभी पार्षदों ने अपने अपने वार्डों में विकास कार्यो की सूची मांगी गई थी। कार्यों की सूची के आधार पर कालोनियों में जाकर सर्वे करवाया जाएगा तथा अगली मी¨टग में प्रस्ताव पास किए जाएंगे। बृहस्पतिवार को आयोजित बैठक में बस स्टैंड सहित पांच स्थानों पर नए बस क्यू शेल्टर बनाने, सेक्टर छह स्थित सामुदायिक केंद्र की मरम्मत करने तथा अधूरी पड़ी स्ट्रीट लाइटों को लगवाने व वैध कालोनियों में कच्ची गलियों को पक्का करवाने का प्रस्ताव पारित किया गया।

इस मौके पर एमई अनिल कुमार, बि¨ल्डग निरीक्षक नवल किशोर, इंद्रजीत, मनीष सैनी, पार्षद गणेश कुमार , चंद्रकला, सुंदरलाल प्रजापत, सुमन देवी, निशा यादव, राजकुमार सैन, दिनेश यादव व धर्मपाल प्रजापत आदि मौजूद थे।