# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
संगिनी के तहत सिखाए आत्मरक्षा के गुर

पलवल: पुलिस विभाग द्वारा आपकी संगीनी कार्यक्रम के तहत बृहस्पतिवार को राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय औरंगाबाद में छात्राओं को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक किया गया। गुरुग्राम से आई 10 सदस्यीय टीम ने प्रभारी कविता सौरान व ओशो कालिया के नेतृत्व में नुक्कड़ नाटक के माध्यम से छात्राओं को आपत्तिजनक स्थिति व बाल यौन शोषण अपराधों से बचने के लिए आत्मरक्षा के गुर भी सिखाए गए।

महिला थाना से प्रधान सिपाही सीमा ने कहा कि आपकी संगीनी कार्यक्रम एक अच्छी पहल है, भविष्य में इसके अच्छे परिणाम निकलकर सामने आएंगे। उन्होंने कहा कि छात्राएं अपने आप को कभी भी अकेला न समझें और अपने ऊपर होने वाले अत्याचारों को सहन न करें। छेड़छाड़ व अन्य आपत्तिजनक स्थिति में टोल फ्री नंबर 1091 पर सूचना दें।

कार्यक्रम में पीआरओ संजय कुमार, बाल संरक्षण अधिकारी सुरेखा डागर, रूबी मलिक, स्कूल प्रधानाचार्या गीता देवी ने संबोधित किया।