# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
जातिसूचक टिप्पणी करने के विरोध में फूंका सलमान व शिल्पा का पुतला

वाल्मीकि समाज पर जातिसूचक टिप्पणी करने के विरोध में पुलिस प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई ना करने के विरोध स्वरूप समस्त वाल्मीकि समाज के लोगों ने रोष जुलूस निकाल कर भगवान वाल्मीकि चौक में फिल्म अभिनेता सलमान खान व अभिनेत्री का पुतला फूंक कर प्रदर्शन किया। वाल्मीकि आश्रम मंदिर सभा के सचिव राजेश वाल्मीकि ने बताया कि उन्होंने 18 दिसंबर को एसडीएम के नाम से एक ज्ञापन सौंप समाज को अपमानित करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी। लेकिन तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कुछ नहीं किया। उन्होंने चेतावनी दी कि जब उक्त लोग समाज से माफी नहीं मांगते तब तक ना तो टोहाना में उनकी कोई भी फिल्म नहीं चलने दी जाएगी।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया, फेसबुक व अन्य साइटों पर फिल्म अभिनेता सलमान खान व अभिनेत्री शिल्पा शेटी के साक्षात्कार में वाल्मीकि समाज के बारे में जातिसूचक टिप्पणी करके उन्हें अपमानित किये जाने का आरोप लगाया गया था। साक्षात्कार के दौरान उनके द्वारा प्रयोग किये गए भंगी शब्द से वाल्मीकि समाज की भावनाएं आहत हुई हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि उन दोनों द्वारा वाल्मीकि समाज पर जानबूझ कर ठेस पहुंचाई जा रही हैं। उन्होंने ज्ञापन में मांग की कि उन दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा इस अवसर पर राजकुमार, ज्ञान चंद, राजेश कुमार, सूरजभान, भारत, सूबे ¨सह, प्रवीन कुमार, रोकी, रामफल, श्याम लाल, दर्शन कुमार, मोगली आदि उपस्थित थे।