# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
इनेलो सरकार आने पर व्यापारियों को मिलेगा पूरा सम्मान: चौटाला

 पलवल: हरियाणा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने कहा है कि प्रदेश में इनेलो की सरकार बनने पर नई व्यापार नीति बनाई जाएगी। व्यापारियों की एक समिति बनाकर प्रदेश भर के व्यापारियों के सुझाव लेकर व्यापारियों की समस्याएं दूर की जाएंगी। सरकार आने पर व्यापारियों को पूरा सम्मान दिया जाएगा। चौटाला बृहस्पतिवार की देर साय श्यामाकुंज में जिला इनेलो द्वारा आयोजित व्यापारी सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला प्रधान अजीत सिंह बॉबी ने की। संचालन हल्का प्रधान महेंद्र भड़ाना ने किया।

चौटाला ने कहा कि भाजपा सरकार में सबसे अपमानित व्यापारी हो रहा है। हर वर्ग के लोग परेशान हैं। व्यापारियों को कहीं लूटा जा रहा है तो कहीं उनसे फिरौती मागी जा रही है। इंस्पेक्टरी राज फिर शुरू हो गया है। राजनीतिक संरक्षण के कारण अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। व्यापारी वर्ग सुरक्षित नही हैं। जीएसटी व नोट बंदी ने व्यापारियों की कमर तोड़ दी है।

उन्होंने पलवल के विधायक करण सिंह दलाल पर जमकर निशाने साधे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में दलाल पर कोई लगाम नही है। इसलिए दलाल बेहुदगी की बातें कर रहे हैं। इनेलो सरकार में दलाल जैसे लोगों पर लगाम लग गई थी। भाजपा व हुड्डा सरकार की तुलना में व्यापारी को सबसे ज्यादा लाभ व सम्मान चौटाला के राज में मिला था। इंस्पेक्टरी राज खत्म हो गया था। आज सरकारी कार्यक्रमों में होने वाला खर्चा व्यापारियों से वसूला जा रहा है।