# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
जीटी रोड पर गांधी आश्रम के सामने फ्लाईओवर की मांग

 समालखा : दलित अधिकार मंच और पंट्टीकल्याणा के ग्रामीणों ने संयुक्त रूप से एसडीएम समालखा को केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री के नाम ज्ञापन देकर जीटी रोड पर क्रासिंग की समस्या का समाधान करने की फरियाद की है। उन्होंने कहा कि नेस्ले और महावटी रोड को गांधी स्मारक निधि के पास जीटी रोड पर अंडर या ओवर ब्रिज बनाकर आपस में जोड़ा जाए।

दलित अधिकार मंच के दयानंद पंवार, सतबीर टेलर, रोशन लाल जांगड़ा, प्रदीप, राजेश, धर्मवीर, चमन लाल, धर्मपाल, प्रेम सहित जय सिंह प्रधान, रविंद्र, राहुल, मोनू, सतीश आदि ने कहा कि पंट्टीकल्याणा का रकबा जीटी रोड के दोनों ओर है। लोगों का कहना है कि महावटी और नेस्ले रोड आमने सामने हैं। दोनों के अंडर और ओवर ब्रिज से जुड़ जाने से दर्जनों गांवों को इसका फायदा मिलेगा। सभी गांव आपस में जुड़ जाएंगे।