News Description
पैर फिसलने से गिरकर डूबा,तलाशी अभियान जारी

समालखा : हथवाला के पास यमुना घाट पर मछली पकड़ने के लिए गया राक्सेड़ा वासी गुलफान उर्फ गुल्लू पैर फिसलकर गिरने से डूब गया। मामला बृहस्पतिवार दोपहर डेढ़ बजे के करीब का है, जब वो अपने दो साथियों के संग यमुना घाट पर गया हुआ था। घटना की सूचना पाकर थाना पुलिस ने लोगों की मदद से काफी तलाश की लेकिन देर शाम तक कुछ पता नहीं चला।

करीब चालीस वर्षीय राक्सेड़ा वासी गुलफान उर्फ गुल्लू गांव के ही सुलेमान व सुभाष के साथ बृहस्पतिवार को दोपहर के समय हथवाला गांव के पास यमुना घाट पर मछली पकड़ने के लिए गया हुआ था। कांटे से मछली पकड़ने के बाद जैसे ही वो आगे बढ़ने लगा तो तभी उसका पैर फिसल गया। वो यमुना में जा गिरा। साथ गए सुलेमान व सुभाष ने बचाने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे। जिसकी सूचना उन्होंने परिजनों को दी। इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को अवगत कराया। पता लगने पर पहुंची थाना पुलिस ने देर शाम तक लोगों की मदद से गुलफान की पानी में काफी तलाश की, परंतु कोई सुराग नहीं चल सका। राक्सेड़ा के सरपंच जयप्रकाश ने बताया कि शुक्रवार को पानीपत से गोताखोर बुलाकर तलाश कराई जाएगी।

गुलफान जहां साथियों के संग मछली पकड़ने गया था वहां पर यमुना के भाव को रोकने व मोड़ने के लिए पत्थरों की ठोकर बनाई गई है। पानी द्वारा नीचे जमीन में कटाव होने पर वहां काफी गहराई बनी हुई है और वो उसी में जा गिरा।