News Description
नेशनल प्रो बॉक्सिंग लीग में दम दिखाएगी बहादुरगढ़ की कुसुम

बहादुरगढ़ :किक बॉक्सिंग के क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रही बहादुरगढ़ की खिलाड़ी कुसुम अब नेशनल प्रो बॉक्सिंग चैंपियनशिप में दम दिखाएगी। नेशनल प्रो. बॉक्सिंग चैंपियनशिप के टाइटल (बेल्ट) के लिए कुसुम का मुकाबला अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हीरा से होगा। खेल प्रेमियों ने कुसुम को जीत का आशीर्वाद दिया है।

पंजाब बॉक्सिंग एसोसिएशन की ओर से अमृतसर में आगामी 23 से 25 दिसंबर तक फ‌र्स्ट नेशनल मिक्स प्रो बॉक्सिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया जा रहा है। इस चैंपियनशिप में देश के 20 राज्यों के खिलाड़ी भाग लेंगे। हरियाणा से इस प्रतियोगिता में 19 खिलाड़ियों का चयन हुआ है। चैंपियनशिप में टाइटल का मुकाबला प्रमुख रहेगा। यह मुकाबला बहादुरगढ़ के गाव गोयला कला की निवासी अंतरराष्ट्रीय किक बॉक्सर कुमारी कुसुम व मनीपुर की फाइटर हीरा से होगा। कुसुम के चयन पर उसके परिजन, कोच एवं प्रशसक बेहद खुश है। शुक्रवार को वह पंजाब के लिए रवाना होगी। खेल प्रेमियों ने उसे जीत का आशीर्वाद दिया है।

कोच जसवंत ने बताया कि 18 वर्षीय कुसुम बेहद अच्छी खिलाड़ी है और लगातार जीत कर अपनी प्रतिभा को साबित कर रही है। उन्हें पूरा यकीन है कि कुसुम बेल्ट जीतकर हरियाणा का नाम रोशन करेगी।