# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
देशद्रोह की आरोपी हनीप्रीत का मामला अन्य कोर्ट में ट्रांसफर

पंचकूला: साध्वी यौनशोषण मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद 25 अगस्त को पंचकूला में व्यापक हिंसा भड़की थी। हिंसा भड़काने के मामले में आरोपी गुरमीत की मुँह बोली बेटी  हनीप्रीत सहित 14 आरोपियों को वीरवार को पंचकूला कोर्ट में पेश किया गया। इन पर देशद्रोह के तहत मामला दर्ज किया गया है।

हनीप्रीत का मामला आज सेशन जज नीरजा कुलवंत कल्सन की कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया गया। मामले की अगली सुनवाई 11 जनवरी को होगी। उसी दिन सभी आरोपियों पर चार्जफ्रेम होंगे और अगली सुनवाई में हनीप्रीत समेत सभी आरोपी व्यक्तिगत रूप से कोर्ट में पेश होंगे।