News Description
विधायक ने भुखापुरी गांव में विकास के लिए की 15 लाख रूपये देने की घोषणा की

 नीलोखेड़ी विधायक भगवानदास कबीरपंथी ने गांव भुखापुरी में ग्रामीणों की समस्याएं सुनी तथा ग्रामीणों की मांग पर  बीसी चौपाल में हाल के निर्माण व पानी की निकासी के लिए नाला बनवाने के लिए 15 लाख रूपये देने की घोषणा की।   
विधायक ने वीरवार को नीलोखेड़ी विधानसभा क्षेत्र के गांव भुखापुरी में पहुंचकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी तथा अधिक्तर समस्याओं का अधिकारियों के सहयोग से मौके पर ही निराकरण किया। उन्होंने गांववासियो को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार को बने 3 साल से ऊपर का समय हो गया है, इस कार्यकाल में मुख्यमंत्री के नेतृत्व में सरकार ने जनहित के अनेकों विकास कार्य पूरे किए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा 2030 विजन को देखते हुए रोडमैप तैयार किया गया है।जिससे हरियाणा प्रदेश उन्नत्ति की राह पर अग्रसर होगा। भष्ट्राचार को पूरी तरह समाप्त करने के लिए जीरो टॉलरेंस नीति अपनाई जा रही है। प्रदेश में हजारों युवाओं को रोजगार मिला जिसमे कोई भाई-भतीजावाद नहीं बल्कि योग्यता माध्यम रहा। मुख्यमंत्री जी ने ग्रुप सी और ग्रुप डी भर्ती प्रक्रियां में इंटरव्यू को पूरी तरह समाप्त कर दिया गया है। 
इस मौके पर सरपंच नीरज कुमार, बलबीर चौधरी, हनुमत चौधरी, रमेश एबली, जसविंदर दयानागर, पृथ्वी सांवत, कारण सिंह, राजेन्द्र गाबा, जीवन अनेजा, विजय कुमार, ईश्वर चंद, राजेश कुमारी, राजपाल, जय कारण आदि भाजपा नेता और भारी संख्या में गांववासी मौजूद रहे।
बॉक्स:-नीलोखेड़ी क्षेत्र को दी जा रही है अनेक सौगातें:-कबीरपंथी। 
विधायक ने ग्रामीणों को बताया कि नीलोखेड़ी विधानसभा क्षेत्र भी विकास की ओर अग्रसर है। शीघ्र ही नीलोखेड़ी कारसा डाँड़ सडक को चौड़ा करने का काम शुरू करवाया जाएगा,जिससे निगदु और साथ लगते दर्जन भर गांवों को आने जाने में सुविधा मिलेगी,इसके साथ ही निगदु में सब तहसील के भवन भी किया जाएगा। यह भी इस क्षेत्र के लोगों के लिए एक बड़ी सौगात है।