News Description
कांग्रेस लीगल सेल के प्रदेश अध्यक्ष नवीन का स्वागत

 नारनौल: कांग्रेस लीगल सेल के प्रदेश अध्यक्ष नवीन शर्मा बुधवार को जिला बार एसोसिएशन में अधिवक्ताओं से मुखातिब हुए। इस अवसर पर बार के सदस्यों ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया। उनके साथ सतीश शर्मा एडवोकेट, संजय भारद्वाज, डॉ. हिम्मत यादव व महावीर बोहरा भी थे।

बार एसोसिएशन के प्रधान मनीष वशिष्ठ एडवोकेट ने कांग्रेस लीगल सेल के प्रदेश अध्यक्ष शर्मा का बार में पधारने पर स्वागत किया। उन्होंने नवीन शर्मा को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त होने पर बधाई दी तथा कहा कि वह प्रदेश अध्यक्ष होने के साथ साथ अधिवक्ता साथी हैं।

कार्यक्रम की विशेष बात यह थी कि लगभग सभी पार्टियों से जुड़े अधिवक्ताओं ने कार्यक्रम में शिरकत की। इंडियन नेशनल लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष जसबीर ¨सह ढिल्लो ने भी नवीन शर्मा का स्वागत किया। इस अवसर पर श्री ढिल्लो ने कहा कि सबका सम्मान करना ही एक स्वच्छ राजनीति का परिचायक है।

लीगल सेल के प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि नारनौल बार ने उनका जो सम्मान व स्वागत किया है, उससे वह अभिभूत हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह का भाईचारा ही एक स्वच्छ राजनीतिक सोच को नई दिशा देगा। वह पार्टी की लीगल सेल के विस्तार के लिए कार्य करेंगे तथा प्रत्येक जिला एवं खण्ड स्तर पर अधिवक्ताओं से मिलने का कार्य करेंगे।